Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजलड़खड़ाती सोनाली फोगाट, पकड़ कर ले जाता PA: गोवा के क्लब का तीसरा वीडियो,...

लड़खड़ाती सोनाली फोगाट, पकड़ कर ले जाता PA: गोवा के क्लब का तीसरा वीडियो, परिवार ने की CBI जाँच की माँग

सोनाली फोगाट सीढ़ियों के पास पहुँचते ही गिर भी गई थीं। डांस वाले वीडियो में उनका दोस्त सुखविंदर भी साथ नजर आ रहा है।

भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट और उनके PA सुधीर सांगवान का नया वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोनाली फोगाट की मौत से कुछ देर पहले का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुधीर उन्हें लेकर वॉशरूम में जा रहा है। इस दौरान सोनाली फोगाट ने टॉप और हाफ पैंट पहन रखा है। इन दोनों का वायरल हुआ ये तीसरा वीडियो है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जबरन अभिनेत्री को बोतल में कुछ पिला रहा है।

ये फुटेज गोवा के क्लब का ही बताया जा रहा है, जिसमें सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट के मुँह में जबरन बोतल डालता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो में डांस करती हुई सोनाली फोगाट लड़खड़ाती हुई भी दिख रही हैं। वायरल हुए तीनों ही वीडियो गोवा के ही क्लब के हैं। ताज़ा वायरल वीडियो में सोनाली फोगाट को सहारा देकर ले जाता हुआ सुधीर सांगवान दिख रहा है। पुलिस ने भी पाया है कि सोनाली उस दौरान खुद से सँभल नहीं पा रही थीं।

सोनाली फोगाट सीढ़ियों के पास पहुँचते ही गिर भी गई थीं। डांस वाले वीडियो में उनका दोस्त सुखविंदर भी साथ नजर आ रहा है। सोनाली फोगाट बीच-बीच में खुद को सुखविंदर से छुड़ाती हुई नजर आ रही हैं। वो इन दोनों के साथ असहज थीं। हरियाणा पुलिस इस हत्याकांड की जाँच के लिए गोवा पहुँच रही है। 22 अगस्त की रात अभिनेत्री को ड्रग्स देने की बात सुधीर और सुखविंदर ने स्वीकारी है। सोनाली का परिवार CBI जाँच की माँग के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेगा।

हिसार में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हुआ, जहाँ उनकी बेटी यशोधरा ने अपने चचेरे भाई के साथ उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान ‘सोनाली फोगाट अमर रहे’ के साथ-साथ ‘सोनाली के कातिलों को फाँसी हो’ के नारे भी लगे। इस दौरान भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई भी वहाँ मौजूद रहे, जो कभी कॉन्ग्रेस में थे और उनके खिलाफ सोनाली ने बतौर भाजपा उम्मीदवार चुनाव लड़ा था। ये भी पता चला है कि सोनाली फोगाट सभी काम सुधीर की मर्जी से करती थीं और गोवा में परफॉर्मेंस देने के लिए वो कुछ वर्षों से जाती रही थीं।

ड्रग पेडलर ने ही ये ड्रग्स सुखविंदर को पहुँचाया था। ड्रग्स को टॉयलेट में छिपाया गया था, जिसकी 2 ग्राम मात्रा जब्त करने में पुलिस को सफलता मिली है। कर्ली रेस्टॉरेंट्स के कर्मचारियों सहित अब तक 20-25 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। सुधीर और सुखविंदर को कोर्ट में भी पेश किया जा चुका है। दोनों को 10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। ये भी बात सामने आई है कि ड्रग्स लेने के बाद सोनाली फोगाट की तबीयत बिगड़ गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -