Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजजिसके साथ घर बसाना चाहती थी आरती, उसी बॉयफ्रेंड मोहम्मद शाहिद ने गला रेत...

जिसके साथ घर बसाना चाहती थी आरती, उसी बॉयफ्रेंड मोहम्मद शाहिद ने गला रेत कर मार डाला

परिजनों का कहना है कि वे आरती और शाहिद के रिश्ते के लिए भी राजी हो गए थे। सही समय पर शाहिद के साथ बात आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे थे। लेकिन, शाहिद ने इसी बीच वो कर डाला जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

तेलंगाना के वारंगल में नवम्बर 2019 में एक किशोरी के बलात्कार और हत्या की ख़बर आई थी। अब जिले से एक और आपराधिक घटना की ख़बर आई है। शुक्रवार (जनवरी 10, 2019) को एक 25 वर्षीय युवती की उसके बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक युवती एमबीए कर चुकी थी। आरोपित मोहम्मद शाहिद लश्कर सिंगारम का रहने वाला है। वह किराए के मकान में रहता था, जहाँ उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। इसके बाद वो सीधा वारंगल सेंट्रल जेल पहुँचा और उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। ख़बर के अनुसार, आरोपित और मृतक युवती कॉलेज के समय से ही रिलेशनशिप में थे।

आरोपित शाहिद से युवती के परिवार वाले भी अच्छी तरह परिचित थे। जहाँ एक तरफ शाहिद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगा हुआ था, उसकी गर्लफ्रेंड के परिवार वाले शादी के लिए लड़का ढूँढने में व्यस्त थे। इसी बीच शाहिद को शक हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी और से अफेयर चल रहा है और उसने इस पर बात करने के लिए उसे अपने घर बुलाया। दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई। इसके बाद गुस्साए शाहिद ने युवती का गला काट दिया। हंस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके थे।

मृत युवती का नाम आरती (Harathi) है। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और मामले की जाँच की जा रही है। युवती के पिता ने कहा कि इस बात से उन्हें गहरा आघात लगा है कि उनकी बेटी को हत्या करने वाला परिवार का परिचित ही था। उन्होंने बताया कि वो शाहिद को लंबे समय से जानते हैं और वो युवती के सबसे विश्वस्त दोस्तों में से एक था। मृतक युवती के परिवार वालों ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों पहले ही पता चला था कि आरती और शाहिद एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने बताया कि ख़ुद आरती ने उन्हें इस बारे में बताया था।

परिवार वालों के अनुसार वो इन दोनों के रिश्ते के लिए राज़ी भी हो गए थे और सही समय पर शाहिद के साथ बात आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे थे। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था। शुक्रवार को आरती ने अपने परिवार वालों को बताया कि वो कुछ काम से बाहर जा रही है। वो शाहिद के घर गई, जहाँ उसकी हत्या हो गई। आरती की हत्या के बाद आरोपित शाहिद 4 किलोमीटर का सफर ऑटो रिक्शा से तय कर सेंट्रल जेल सरेंडर करने पहुँचा। जेल कर्मचारी को लगा कि वो किसी क़ैदी का रिश्तेदार है और उसे बताया कि मुलाक़ात का समय ख़त्म हो गया है।

जब शाहिद ने बताया कि वो हत्या कर के आ रहा है तो कर्मचारियों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम शाहिद को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस आरोपित को लेकर उसके कमरे पर गई, जहाँ आरती का मृत शरीर पड़ा हुआ था और ख़ून था। शाहिद ने ही पुलिस को आरती के घरवालों के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार को सूचना दी।

गुड़िया ने गला रेत कर करवाई पति शौकत की हत्या, आशिक इमरान के साथ 5 गिरफ्तार

महमूद से दोस्ती में गई बुजुर्ग दंपति की जान: आकिब और उस्मान ने गला रेता

अब्दुल रहीम ने हॉस्टल वार्डन की गला रेतकर की हत्या: क्लास बंकिंग की सूचना देने से था नाराज

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe