Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाजअब्दुल रहीम ने हॉस्टल वार्डन की गला रेतकर की हत्या: क्लास बंकिंग की सूचना...

अब्दुल रहीम ने हॉस्टल वार्डन की गला रेतकर की हत्या: क्लास बंकिंग की सूचना देने से था नाराज

वार्डन द्वारा शिकायत करने के बाद अब्दुल के पिता ने उसकी पिटाई की थी, जिसके कारण वे काफी गुस्से में था और इसलिए उसने कैंपस में पहुँचकर चाकू से वेंकटरमन के पेट और गले पर हमला किया.....

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में एक इंजीनियरिंग छात्र ने बुधवार (नवंबर 6, 2019) को अपने हॉस्टल के वॉर्डन वेंकटरमन की गला रेतकर हत्या कर दी। वार्डन की गलती सिर्फ़ इतनी थी कि उसने अब्दुल की लगातार हॉस्टल में अनुपस्थित होने के कारण उसकी शिकायत उसके पिता से कर दी थी। जिससे नाराज अब्दुल ने कैंपस पहुँचकर वेकटरमन पर चाकू से हमला बोल दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपित अब्दुल रहीम को उन्होंने गिरफ्तार कर लिया है और बताया है कि वह बगैर किसी को बताए 4 दिन से कॉलेज नहीं आ रहा था। जिसके कारण वॉर्डन वेंकटरमन ने अब्दुल के परिजनों से इसकी शिकायत की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दुल पेराम्बलुर जिले का निवासी है लेकिन उसकी गिरफ्तारी 50 किमी दूर थुरैयूर से हुई है। कहा जा रहा है कि वार्डन द्वारा शिकायत करने के बाद अब्दुल के पिता ने उसकी पिटाई की थी, जिसके कारण वे काफी गुस्से में था और इसलिए उसने कैंपस में पहुँचकर चाकू से वेंकटरमन के पेट और गले पर हमला किया। इस घटना के बाद जख्मी हालत में वेंकट को अस्पताल भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान वहाँ उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि इसी तरह की खबर पिछले वर्ष अलीगढ़ से भी आई थी। जब एक पीएचडी के छात्र ने अपने हॉस्टल के वार्डन पर गुस्से में आकर हमला किया था। जिसमें मो. वसीम बुरी तरह जख्मी हो गए थे और मामले के संबंध में मो. समी, शाकिर और तवेरज अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -