Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजबंगाल: 'कट मनी' वापस माँगने पर TMC के मोहम्मद बुलबुल ने 3 साथियों के...

बंगाल: ‘कट मनी’ वापस माँगने पर TMC के मोहम्मद बुलबुल ने 3 साथियों के साथ महिला से किया गैंगरेप

घटना 14 अगस्त की है। शिकायत सोमवार को दर्ज हुई। पुलिस ने बताया कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। सभी आरोपित फरार हैं।

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कट मनी वापस माँगने पर महिला के साथ गैंगरेप हुआ। आरोपित का नाम मोहम्मद बुलबुल आलम है। आलम तृणमूल कॉन्ग्रेस की स्थानीय पंचायत का सदस्य है। महिला की शिकायत के मुताबिक आलम के अलावा 3 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्जा किया गया है। इनकी पहचान जैदुल इस्लाम, जैनल अबेदिन और अफिदुल हक के रूप में हुई हैं।

घटना 14 अगस्त की है। लेकिन, मोयानगरी पुलिस थाने में इसकी शिकायत बीते सोमवार (अगस्त 19, 2019) को दर्ज हुई। पुलिस ने बताया कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद बुलबुल आलम ने कथित तौर पर महिला को गीतांजली आवास योजना के तहत घर देने का वादा किया था। जिसके लिए उसने महिला से 7 हजार की कट मनी भी ली थी। लेकिन महिला को न तो घर मिला और न ही पैसे। वो आलम पर पैसे वापस करने का दबाव बनाने लगी।

इसके कारण 14 अगस्त को आलम ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला को मुँह बंद रखने की धमकी भी दी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक जलपाईगुड़ी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमें शिकायत मिल चुकी है। हम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही आरोपितों की तलाश भी की जा रही है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

बिहार में निर्दलीय शंकर सिंह ने जदयू-राजद को हराया, बंगाल में 25 साल की मधुपूर्णा बनीं MLA, हिमाचल में CM सुक्खू की पत्नी जीतीं:...

उप-मुख्यमंत्री व भाजपा नेता विजय सिन्हा ने कहा कि शंकर सिंह भी हमलोग से ही जुड़े हुए उम्मीदवार थे। 'नॉर्थ बिहार लिबरेशन आर्मी' के थे मुखिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -