बंगाल: ‘कट मनी’ वापस माँगने पर TMC के मोहम्मद बुलबुल ने 3 साथियों के साथ महिला से किया गैंगरेप

घटना 14 अगस्त की है। शिकायत सोमवार को दर्ज हुई। पुलिस ने बताया कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। सभी आरोपित फरार हैं।

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कट मनी वापस माँगने पर महिला के साथ गैंगरेप हुआ। आरोपित का नाम मोहम्मद बुलबुल आलम है। आलम तृणमूल कॉन्ग्रेस की स्थानीय पंचायत का सदस्य है। महिला की शिकायत के मुताबिक आलम के अलावा 3 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्जा किया गया है। इनकी पहचान जैदुल इस्लाम, जैनल अबेदिन और अफिदुल हक के रूप में हुई हैं।

घटना 14 अगस्त की है। लेकिन, मोयानगरी पुलिस थाने में इसकी शिकायत बीते सोमवार (अगस्त 19, 2019) को दर्ज हुई। पुलिस ने बताया कि अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद बुलबुल आलम ने कथित तौर पर महिला को गीतांजली आवास योजना के तहत घर देने का वादा किया था। जिसके लिए उसने महिला से 7 हजार की कट मनी भी ली थी। लेकिन महिला को न तो घर मिला और न ही पैसे। वो आलम पर पैसे वापस करने का दबाव बनाने लगी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इसके कारण 14 अगस्त को आलम ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला को मुँह बंद रखने की धमकी भी दी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक जलपाईगुड़ी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमें शिकायत मिल चुकी है। हम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही आरोपितों की तलाश भी की जा रही है।”

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

राहुल गाँधी, महिला सेना
राहुल गाँधी ने बेशर्मी से दावा कर दिया कि एक-एक महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट में खड़े होकर मोदी सरकार को ग़लत साबित कर दिया। वे भूल गए कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार नहीं, मनमोहन सरकार लेकर गई थी।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,155फैंसलाइक करें
41,428फॉलोवर्सफॉलो करें
178,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: