Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजझाड़फूँक के नाम पर मौलवी कलीम शेख समेत 4 ने किया गैंगरेप, पीड़िता को...

झाड़फूँक के नाम पर मौलवी कलीम शेख समेत 4 ने किया गैंगरेप, पीड़िता को जान से मारने की दी धमकी

महिला के अनुसार वह कुछ समय से बीमार रह रही थी। उसके एक जानकार आमिर शेख ने उसे मौलवी के पास जाने की सलाह दी। पीड़िता के अनुसार कई और महिलाओं को भी यह मौलवी दरिंदगी का शिकार बना चुका है।

झारखंड के विष्णुगढ़ के गैडा इलाके में मंगलवार (जनवरी 21, 2019) को एक मौलवी समेत 4 लोगों पर एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। कोडरमा निवासी महिला का कहना है कि मौलवी सहित अन्य आरोपितों ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला के मुताबिक पूरी घटना पिछले साल अक्टूबर की है, जब वह काफी बीमार थी। इसी दौरान आरोपितों ने उसका रोग ठीक करने का झाँसा देकर उसका फायदा उठाया और बाद में जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपितों की पहचान मौलवी सबदर बाबा उर्फ़ कलीम शेख, आमिर बाबा, नसीब बाबा एवं शहबान बाबा के रूप में हुई है। महिला ने अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए आरपितों पर कड़ी कार्रवाई करने और परिवार की सुरक्षा की माँग की है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले के संबंध में प्राथमिकी दायर कर ली है।

महिला ने अपनी शिकायत में सभी आरोपितों का नाम बताते हुए कहा कि कुछ समय पहले उसे शारीरिक परेशानी रहती थी। इसी बीच उसके एक जानकार आमिर शेख नामक व्यक्ति ने उसे बाबा के यहाँ जाकर इलाज़ कराने की सलाह दी। आमिर के सुझाव पर ही वह पहली बार इलाज के लिए अगस्त महीने में गैडा आई और झाड़फूँक कराई।

दैनिक जागरण के हजारीबार संस्करण में 22 जनवरी 2020 को प्रकाशित खबर

महिला के मुताबिक झाड़फूँक के बाद उसे पानी पीने को दिया गया और 20 दिन बाद वापस आने को कहा गया। महिला अक्टूबर में जब दोबारा गई तो सभी आरोपित वहाँ पहले से मौजूद थे। उसे फिर वही पानी पीने को दिया गया। लेकिन इस बार वह पानी पीकर बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसका पूरा बदन टूट रहा था और कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। अपनी हालत देखते ही उसे समझ आ गया कि उसका रोग ठीक करने के बहाने किस घिनौने काम को अंजाम दिया गया। महिला ने तुरंत आरोपितों से उनके ख़िलाफ़ शिकायत करने की बात कही। लेकिन उन लोगों ने मुँह खोलने पर पीड़िता के बच्चे को जान से मारने की धमकी दी।

हिंदुस्तान के हजारीबाग संस्करण में प्रकाशित संबंधित खबर

पीड़िता के अनुसार आरोपित उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उस घटना का उस पर ऐसा असर हुआ कि वो हमेशा आत्मग्लानि में रहने लगी और आत्महत्या का भी विचार बनाया। उसने सोचा कि अगर वो चुप रही तो ये दरिंदे किसी और को अपना निशाना बनाएँगे। इसके बाद उसने इनके ख़िलाफ़ एफआईआर करवाई। शिकायत में महिला ने दावा किया कि कई और महिलाएँ भी इन दरिंदों की हैवानियत का शिकार हुई हैं, लेकिन वे उनके सामने नहीं आना चाहती।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के ख़िलाफ़ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। घटना के बाबत विष्णुगढ़ के थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि उन्हें महिला की शिकायत मिली है। जिसके आधार पर उन्होंने एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही मामले की जाँच शुरू हो चुकी है। जाँच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

₹5,000 के लिए अब्दुल ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, ₹2500 के लिए महिला से गैंगरेप

बंगाल में 17 साल की लड़की को गैंगरेप के बाद जलाया, मास्टरमाइंड महबूर मियाँ समेत 3 गिरफ्तार

10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का प्रयास, असफल होने पर मार दी गोली: आजाद खान समेत 4 गिरफ्तार

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,924FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe