Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाज'च##रों की लड़कियाँ मज़े के लिए होती हैं': 42 साल के जुनैद ने नाबालिग...

‘च##रों की लड़कियाँ मज़े के लिए होती हैं’: 42 साल के जुनैद ने नाबालिग से किया रेप, समझौता नहीं करने पर आरिफ-जमीरुद्दीन ने परिजनों को दी हत्या की धमकी

ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। ऑपइंडिया ने पीड़िता बच्ची के ताऊ से बात की। उन्होंने बताया कि वो जिस गाँव में रहते हैं, वहाँ मुस्लिम आबादी लगभग 92% है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके घर वालों को अब समस्याएँ झेलनी पड़ रही हैं। पीड़िता के ताऊ ने बताया कि मुख्य आरोपित जुनैद की उम्र लगभग 42 साल है। वह खाड़ी देशों से नाजायज तरीकों से पैसे कमा कर आया है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दलित समुदाय की एक नाबालिग बच्चे से रेप का मामला सामने आया है। यहाँ जुनैद पर नाबालिग को बंधक बनाकर घंटों तक रेप करने का आरोप लगा है। जब पीड़िता का पिता घटना की शिकायत करने थाने जा रहा था, तब उसे आरिफ और जमीरुद्दीन ने रोक कर 2-4 लाख रुपए में मामले को रफा-दफा करने का भी दबाव बनाया। पुलिस ने कुल 3 आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है।

यह मामला हापुड़ के थाना क्षेत्र हाफिजपुर का है। यहाँ 22 मार्च (शुक्रवार) को 14 वर्षीया दलित बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उन्होंने बताया कि 21 मार्च 2024 को दोपहर लगभग 3:30 बजे उनकी बेटी कपड़े सुखाने के लिए गई थी। इसी दौरान उनके ही गाँव के इमाम खाँ का बेटा जुनैद वहाँ पहुँच गया। उसने बच्ची का मुँह दबोच लिया और गोद में उठाकर अपने साथ जमीरुद्दीन की डेयरी के बेसमेंट में ले गया। यहाँ उसने पीड़िता को बंधक बना कर बलात्कार किया।

इस दौरान पीड़िता की चीखें आसपास खेल रहे कुछ बच्चों ने सुनी। वो घटनास्थल पर पहुँचे, तब जुनैद वहाँ से भाग निकला। पीड़िता ने घर पहुँच कर अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। पीड़िता के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस में करने का फैसला किया और अगले दिन थाने के लिए निकले। रास्ते में उन्हें गाँव के जमीरुद्दीन और आरिफ मिले। उन्होंने पीड़िता के पिता को रोक लिया और मामले को छोटी बात बताते हुए मौके पर ही रफा-दफा करने का दबाव बनाया।

आरोपितों ने पीड़िता के पिता को अपना मुँह बंद रखने के लिए 2-4 लाख रुपए देने की पेशकश की। शिकायतकर्ता ने जब समझौता से इनकार कर दिया, तब जमीरुद्दीन और आरिफ ने उन्हें जातिसूचक शब्द बोल कर गंदी-गंदी गालियाँ दीं। इतना ही नहीं, दोनों ने पीड़ित के पूरे परिवार को खत्म करने की भी धमकी दी। आरोपितों ने कहा, “वैसे भी #गी और च##रों की लड़कियाँ तो मज़े के लिए ही होती हैं।”

पीड़िता के पिता ने खुद को बेहद डरा हुआ बताया और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जुनैद, जमीरुद्दीन और आरिफ के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। इन सभी पर IPC की धारा 376, 452, 342 और 506 के अलावा SC/ST और पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। ऑपइंडिया ने पीड़िता बच्ची के ताऊ से बात की। उन्होंने बताया कि वो जिस गाँव में रहते हैं, वहाँ मुस्लिम आबादी लगभग 92% है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके घर वालों को अब समस्याएँ झेलनी पड़ रही हैं। पीड़िता के ताऊ ने बताया कि मुख्य आरोपित जुनैद की उम्र लगभग 42 साल है। वह खाड़ी देशों से नाजायज तरीकों से पैसे कमा कर आया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -