Wednesday, December 8, 2021
Homeराजनीति'सिंधिया को मध्य प्रदेश से दूर किया तो 500 कॉन्ग्रेसियों के साथ इस्तीफ़ा दे...

‘सिंधिया को मध्य प्रदेश से दूर किया तो 500 कॉन्ग्रेसियों के साथ इस्तीफ़ा दे दूँगा’

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी हाईकमान को अल्टीमेटम दे दिया है कि उन्हें मध्य प्रदेश इकाई का प्रमुख बनाया जाए अन्यथा वो अन्य विकल्प के बारे में सोचेंगे।

कॉन्ग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाईकमान को अल्टीमेटम दिया कि उन्हें मध्य प्रदेश इकाई का प्रमुख बनाया जाए अन्यथा वो अन्य विकल्प के बारे में सोचेंगे। सिंधिया के अल्टीमेटम के बाद कॉन्ग्रेस में उथल-पुथल मचना लाज़मी था। इससे पहले कि यह उथल-पुथल शांत होती कि कॉन्ग्रेस के एक नेता अशोक दांगी ने कॉन्ग्रेस को तगड़ा झटका दे दिया है।

उन्होंने धमकी दी है कि अगर सिंधिया को मध्य प्रदेश की राजनीति से दूर रखा गया तो वो पार्टी के 500 लोगों के साथ इस्तीफ़ा दे देंगे। इस संदर्भ में दतिया के कॉन्ग्रेस नेता अशोक दांगी ने एक प्रेस नोट जारी किया है।

आप देख सकते हैं कि इस प्रेस नोट में साफ़तौर पर लिखा है कि प्रदेश में कॉन्ग्रेस की सरकार बनाने में जिस चमत्कारी और करिश्माई व्यक्तित्व की कड़ी मेहनत एवं अथक परिश्रम है, वो ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। उनके सराहनीय योगदान को नहीं भूलना चाहिए।

प्रेस नोट के अनुसार, प्रदेश कॉन्ग्रेस के कुछ नेताओं को सिंधिया की लोकप्रियता हजम नहीं हो रही है। जिसके चलते उन्हें जानबूझकर मध्य प्रदेश की राजनीति से दूर किया जा रहा है। इस पर ज़िला कॉन्ग्रेस कमिटी एवं ज़िला पंचायत सदस्य के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक दांगी ने कहा कि यदि सिंधिया को मध्य प्रदेश की राजनीति से दूर किया गया तो वो 500 कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली के 10 जनपद स्थित कॉन्ग्रेस कार्यालय जाकर प्रदर्शन करेंगे और फिर भी अगर बात नहीं मानी गई तो सामूहिक रूप से अपने पदों से इस्तीफ़ा दे देंगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

प्रिंसिपल-शिक्षक करते थे 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, महिला टीचर बनाती थी वीडियो: राजस्थान के स्कूल की घटना

संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल समेत अन्य शिक्षकों के खिलाफ चार नाबालिग छात्राओं ने मामले दर्ज कराए हैं।

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe