केजरीवाल रावण से ज्यादा घमंडी: अलका लाम्बा का आरोप, AAP में घमासान

इस आरोप का फ़िलहाल केजरीवाल या आम आदमी पार्टी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। लेकिन अलका लाम्बा का यह पार्टी या केजरीवाल के साथ पहला टकराव नहीं है।

चाँदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा ने आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ फिर से मोर्चा खोल दिया है। केजरीवाल को रावण से ज्यादा घमंडी बताते हुए उन्होंने चेतावनी दी कि पार्टी का भविष्य खतरे में है; इतना घमंड तो रावण को भी नहीं था लेकिन उसका घमंड उसे ले डूबा। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल पार्टी को बाँट रहे हैं, और कार्यकर्ताओं को पार्टी या विधायक (लाम्बा) में से किसी एक को चुन लेने के लिए कह रहे हैं

ट्विटर पर घमासान, अप्रैल से लाम्बा के बागी तेवर

ट्विटर पर अलका लाम्बा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया:

इस आरोप का फ़िलहाल केजरीवाल या आम आदमी पार्टी की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। लेकिन अलका लाम्बा का यह पार्टी या केजरीवाल के साथ पहला टकराव नहीं है। इससे पहले अप्रैल में भी ग्रेटर कैलाश के विधायक सौरभ भरद्वाज से उनकी तीखी नोंक-झोंक हुई थी। उस समय उन्होंने जामा मस्जिद पर जनता के सामने खुली बहस की चुनौती भरद्वाज को दी थी। उसके पहले भरद्वाज ने उनपर पार्टी छोड़ने का तंज़ किया था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

लाम्बा का आरोप था कि उनके पार्टी छोड़ कॉन्ग्रेस में लौटने की अफवाह फैला कर उन्हें राजनीतिक रूप से कमज़ोर किया जा रहा है। इसके लिए उन्होंने पार्टी नेतृत्व को ही दोषी करार दिया था। बता दें कि केजरीवाल के साथ आने से पहले अलका लाम्बा महिला कॉन्ग्रेस में थीं

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

राहुल गाँधी, महिला सेना
राहुल गाँधी ने बेशर्मी से दावा कर दिया कि एक-एक महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट में खड़े होकर मोदी सरकार को ग़लत साबित कर दिया। वे भूल गए कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार नहीं, मनमोहन सरकार लेकर गई थी।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,155फैंसलाइक करें
41,428फॉलोवर्सफॉलो करें
178,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: