Tuesday, July 16, 2024
Homeराजनीति'अल्लाह की तस्वीर खोज कर शेयर करो' - जिस कॉन्ग्रेसी नेता सलमान को चाहिए...

‘अल्लाह की तस्वीर खोज कर शेयर करो’ – जिस कॉन्ग्रेसी नेता सलमान को चाहिए था नोट पर अल्लाह, जीसस, बुद्ध… उसकी लोगों ने लगाई क्लास

आप अल्‍लाह की फोटो कहाँ से लाएँगे... हमारी जानकारी के ल‍िए अल्‍लाह की तस्‍वीर शेयर करें... ऐसे कॉमेंट मिल रहे कॉन्ग्रेसी नेता सलमान अनीस सोज को। काम‍िर खान नाम के यूजर ने तो सोज को ट्वीट डिलीट करने की ही सलाह दे दी।

द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने नोटों पर देवी लक्ष्‍मी और भगवान गणेश की तस्‍वीरें छापने की अपील की थी। गुजरात चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल के इस बयान ने व‍िवाद खड़ा कर द‍िया है। उनके इस बयान को भाजपा ने आड़े हाथों ल‍िया। अब कॉन्‍ग्रेस नेता सलमान अनीस सोज ने केजरीवाल के बयान को आगे बढ़ाते हुए एक नया व‍िवाद पैदा कर द‍िया। इन साहब को अल्लाह चाहिए नोटों पर।

सलमान अनीस सोज ने कहा कि अगर लक्ष्मी और गणेश समृद्धि ला सकते हैं, तो अल्लाह, जीसस और बुद्ध को शामिल करने से और भी अधिक समृद्धि आएगी। सोशल मीड‍िया यूजर्स ने उनके इस बयान को लेकर जमकर क्‍लास लगाई है।

एक टिवटर यूजर आरोही त्रिपाठी ने कहा, ”कृपया हमारी जानकारी के ल‍िए अल्‍लाह की तस्‍वीर शेयर करें।”

वहीं एक यूजर काम‍िर खान ने तो सोज को ट्वीट डिलीट करने की ही सलाह दे दी।

एक यूजर पदमजा ने कहा क‍ि आप व‍िरोध कीजिए लेक‍िन सेंस‍िबल भी बन‍िए। आप अल्‍लाह की फोटो कहाँ से लाएँगे।

कॉन्‍ग्रेस सांसद मनीष त‍िवारी ने केजरीवाल के बयान का समर्थन क‍िया है। उन्‍होंने कहा, ”मैं उनके बयान के खिलाफ नहीं हूँ। भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी का भारतीय संस्कृति में विशेष स्थान है और महत्वपूर्ण कार्य करने से पहले हम उनसे प्रार्थना करते हैं। वह अपनी ओर से सही हैं।”

दरअसल केजरीवाल ने केंद्र सरकार से महात्मा गाँधी की तस्वीर के साथ नोटों पर भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी की तस्वीरें लगाने की अपील की थी। अरविंद केजरीवाल ने कहा था, “अगर नोटों पर देवता हों तो पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा। लक्ष्मी समृद्धि की देवी हैं और भगवान गणेश मुसीबतों को दूर रखने वाले देवता हैं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -