Thursday, June 20, 2024
Homeराजनीतिभगवा को आतंक कहने वाली कॉन्ग्रेस अभी 'स्त्री आतंकवादी' जैसे शब्द भी लाएँगे: साध्वी...

भगवा को आतंक कहने वाली कॉन्ग्रेस अभी ‘स्त्री आतंकवादी’ जैसे शब्द भी लाएँगे: साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, "कॉन्ग्रेस ने इतने सालों से देश को भ्रमित किया है, उन विषयों को लेकर जनता के बीच जाऊँगी और अपनी बात रखूँगी। साध्वी ठाकुर ने कहा कि भगवा को जिस कॉन्ग्रेस ने आतंक कहा है, वो मेरा मुख्य विषय है। मुझे इन्होंने बहुत प्रताड़ित किया है।

सियासत का शिकार हुई साध्वी प्रज्ञा ने मध्य प्रदेश के भोपाल में मीटिंग के बाद 17 अप्रैल को बीजेपी का दामन थाम लिया। वह भोपाल से बीजेपी के टिकट पर यह लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर उनका मुकाबला अपनी उल-जुलूल बयानबाजी से चर्चा में रहने वाले कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ ने दिग्विजय सिंह से होगा। भोपाल लोकसभा सीट दिग्विजय सिंह के कारण बेहद हाई प्रोफाइल मानी जाती रही है। बृहस्पतिवार (अप्रैल 18, 2019) को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कॉन्ग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो धर्म युद्ध के लिए निकले हैं।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “कॉन्ग्रेस ने इतने सालों से देश को भ्रमित किया है, उन विषयों को लेकर जनता के बीच जाऊँगी और अपनी बात रखूँगी। साध्वी ठाकुर ने कहा कि भगवा को जिस कॉन्ग्रेस ने आतंक कहा है, वो मेरा मुख्य विषय है। मुझे इन्होंने बहुत प्रताड़ित किया है, जो मेरे साथ हुआ उसकी क्या गारंटी है कि वो किसी और के साथ नहीं करेंगे? साध्वी ठाकुर ने कहा कि इन्होंने स्त्री के शरीर को स्त्री नहीं समझा, कल ये लोग ‘स्त्री आतंकवादी’ कह सकते हैं।

मुस्लिम वोटर्स भी इसी धरती के पुत्र हैं

इस दौरान जावेद अख्तर के बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि देश के दुश्मन देश-विरोधी ऐसी बातें करते रहते हैं और करते रहेंगे। उन्होंने कहा, “मुस्लिम वोटर से मेरा कहना है कि वो भी इस देश धरती के पुत्र हैं।”

लोकसभा चुनाव को लेकर साध्वी ने कहा कि प्रचार-प्रसार की हमारी पूरी तैयारी है। उन्होंने कहा, “एजेंडा जल्द पेश किया जाएगा। शिवराज जी का काम सबको दिखता है और बीजेपी जन-जन तक पहुँची है। कॉन्ग्रेस के 10 साल भी जनता को याद हैं, कॉन्ग्रेस ने आते ही जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दी।” साध्वी ठाकुर ने कहा कि ये देश का कार्य है, इसमें सबको साथ आकर काम करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो 23 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

क्या NEET पेपर लीक के पीछे हैं तेजस्वी यादव, जिस सरकारी गेस्ट हाउस में पेपर लेकर आया था सिकंदर यदुवंशी उनसे क्या है RJD...

एनएचएआई गेस्ट हाउस मामले में बिहार के डिप्टी सीएम और पथ निर्माण विभाग के मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने दावा किया कि पूरा मामला तेजस्वी यादव से जुड़ा हुआ है।

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -