Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'भाव' पूछ रही थी सुप्रिया श्रीनेत, कंगना रनौत ने की बोलती बंद: थू-थू के...

‘भाव’ पूछ रही थी सुप्रिया श्रीनेत, कंगना रनौत ने की बोलती बंद: थू-थू के बाद कॉन्ग्रेस नेता की सफाई- मेरा अकाउंट ‘हैक’ हुआ, पैरोडी अकाउंट पर चाहती हैं एक्शन

सुप्रिया के आपत्तिजनक पोस्ट पर प्रश्न उठाए जाने पर इसे हटा लिया और ट्विटर पर सफाई पेश की। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट लिख कर अकाउंट दूसरे के हाथ में होने और साथ ही एक पैरोडी अकाउंट पर दोष मढ़ने का प्रयास किया।

भाजपा की तरफ से हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा उम्मीदवार घोषित होने के बाद कंगना रनौत के खिलाफ ऑनलाइन गालियाँ देने का अभियान चलाया गया। उनके लिए बेहद अभद्र शब्द इस्तेमाल किए गए। इस पूरे अभियान में कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत भी शामिल रहीं। हालाँकि, बाद में वह बचती नजर आईं।

रविवार (24 मार्च, 2024) को भाजपा द्वारा जारी की गई सूची में अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से घोषित किया गया। कंगना मंडी की ही निवासी हैं। हालाँकि, उनको टिकट मिलने के कुछ घंटों के बाद ही उनको गालियाँ देने और ट्रोल करने का अभियान चालू हो गया।

कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कंगना की एक फोटो डालते हुए लिखा, “क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?”

सुप्रिया का कंगना पर पोस्ट

सुप्रिया के यह पोस्ट करने के बाद उनकी जम कर आलोचना हुई है। कंगना रनौत ने उन पर प्रश्न उठाते हुए ट्विटर लिखा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने 20 वर्ष के करियर में मैंने हर तरह की महिला की भूमिका निभाई है। क्वीन फिल्म में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ फिल्म में एक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलैवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।”

उन्होंने आगे लिखा, “हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना होगा, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जानने से ऊपर उठना होगा और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर की चुनौतियों को गाली की तरह उपयोग नहीं करना चाहिए, हर महिला अपनी सम्मान की हकदार है।”

सुप्रिया पर अन्य लोगों ने भी हमला बोला। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “यह भद्दे से भी भद्दा है। सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत पर कहे गए शब्द अपमानजनक हैं। सुप्रिया को तुरंत हटाया जाना चाहिए। क्या प्रियंका गाँधी बोलेंगी। क्या खरगे जी उन्हें हटाएँगे।”

सुप्रिया के पोस्ट पर भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने कहा कि कॉन्ग्रेस का महिला विरोधी चेहरा फिर से सामने आ गया है।

भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय भी ने उन पर प्रश्न खड़े किए।

सुप्रिया के इस पोस्ट पर प्रश्न उठाए जाने पर उन्होंने इसे हटा लिया और ट्विटर पर सफाई पेश की। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट लिख कर अकाउंट का एक्सेस किसी और के हाथ में होने और साथ ही एक पैरोडी अकाउंट पर दोष मढ़ने का प्रयास किया। कुल मिलाकर इस ट्वीट के लिए उन्होंने अकाउंट हैक होने की तरफ इशारा किया।

उन्होंने लिखा, “मेरे मेटा अकाउंट (फेसबुक और इंस्टा) का एक्सेस रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक काफी घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो भी मुझे जानता है उसे पता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूँगी। हालाँकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम से एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, इससे ही पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।”

सुप्रिया श्रीनेत की इन टिप्पणियों पर चौतरफा उनकी आलोचना हो रही है। कॉन्ग्रेस अध्यक्ष और राष्ट्रीय महिला आयोग से उन पर एक्शन लेने की माँग की जा रही है। पोस्ट डिलीट करके उन्होंने सफाई पेश की है लेकिन लोग पूछ रहे हैं कि आखिर उनके द्वारा ऐसा पोस्ट हुआ ही क्यों।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsकंगना रनौत, कंगना रनौत को गाली, कंगना रनौत लोकसभा चुनाव, कंगना रनौत मंडी, रंडी, मंडी, मंडी से रंडी, कंगना रनौत कौन है, कंगना रनौत बीजेपी, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत कहां की है, कंगना रनौत चुनाव, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2024, मंडी से बीजेपी उम्मीदवार, कंगना रनौत का भाव, कंगना रनौत मंडी रंडी, सुप्रिया श्रीनेत, सुप्रिया श्रीनेत ट्वीट, सुप्रिया श्रीनेत गाली, सुप्रिया श्रीनेत इंस्टग्राम, सुप्रिया श्रीनेत मंडी, रंडी का भाव, सुप्रिया श्रीनेत कंगना रनौता, कंगना रनावत, कंगना राणावत, मंडी का भाव, मंडी भाव टुडे, मंडी कहां है, मंडी हिमाचल प्रदेश, मंडी लोकसभा चुनाव, बीजेपी लिस्ट, kangana ranaut, kangana ranaut age, kangana ranaut family, kangana ranaut bjp candidate, kangana ranaut mrinal pandey, kangana ranaut ko gali, kangana ranaut mandi, kangana ranaut mandi randi, randi, mandi ka bhav, randi ka rate, supriya srinate, loksabaha election 2024, supriya shrinate instagram, supriya shrinate tweet, supriya shrinate mandi ka bhav, supriya shrinate kangana ranaut, mandi, mandi bjp candidate, mandi loksabha, mandi mp, mandi himachal, mandi bhav today, कंगना रनौत मृणाल पांडे, मृणाल पांडे, कंगना रनौत मुस्लिम गाली, कंगना रनौत कांग्रेस गाली
ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -