Friday, April 19, 2024
HomeराजनीतिBJP के लिए प्रचार कर रहीं बबीता फोगाट पर RLD वालों ने किया हमला,...

BJP के लिए प्रचार कर रहीं बबीता फोगाट पर RLD वालों ने किया हमला, मारपीट और पत्थरबाजी भी; बोलीं रेसलर – बुरी संगत का असर

"मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई। काफिले की अन्य गाड़ियों को भी तोड़ा गया। मामले में हमने FIR दर्ज़ कराई है। सपा और RLD ने आज साबित कर दिया है कि ये लोग गुंडागर्दी फैलाते हैं।"

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election-2022) के मद्देनजर शनिवार (5 फरवरी 2022) भाजपा (BJP) की स्टार प्रचारक और इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने मेरठ में डोर टू डोर प्रचार किया। इस दौरान RLD के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की और पथराव किया गया, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है।

रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा नेताओं के साथ दुर्व्यवहार की यह घटना उस वक्त हुई जब बबीता फोगाट मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के दबथुआ में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के लिए गई थीं। जिस वक्त बबीता फोगाट प्रचार कर रही थीं, उसी दौरान राष्ट्रीय लोक दल के समर्थक लाठी-डंडों के साथ वहाँ पहुँच गए और नारेबाजी करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में आरएलडी के गुंडों के खिलाफ सरधना थाने में केस रजिस्टर कराया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि विवाद बढ़ने के बाद बबीता वहाँ से गाड़ी में बैठकर चली गई थीं, जिससे वो सुरक्षित हैं। हालाँकि, इस हमले में तीन महिलाओं समेत पाँच लोगों के घायल होने की खबर है।

बुरी संगत का असर दिखा रहे जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary)

इस घटना के बाद भाजपा नेता बबीता फोगाट ने आरएलडी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जयंत चौधरी की कटु आलोचना करते हुए कहा, “मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई। काफिले की अन्य गाड़ियों को भी तोड़ा गया। मामले में हमने FIR दर्ज़ कराई है। सपा और RLD ने आज साबित कर दिया है कि ये लोग गुंडागर्दी फैलाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि जयंत चौधरी अपने माँ-बाप के संस्कारों को भूल गए हैं और अब आप बुरी संगत का असर दिखाने लगे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

10 नए शहर, ₹10000 करोड़ के नए प्रोजेक्ट… जानें PM मोदी तीसरे कार्यकाल में किस ओर देंगे ध्यान, तैयार हो रहा 100 दिन का...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकारी अधिकारियों से चुनाव के बाद का 100 दिन का रोडमैप बनाने को कहा था, जो अब तैयार हो रहा है। इस पर एक रिपोर्ट आई है।

BJP कार्यकर्ता की हत्या में कॉन्ग्रेस MLA विनय कुलकर्णी की संलिप्तता के सबूत: कर्नाटक हाई कोर्ट ने 3 महीने के भीतर सुनवाई का दिया...

भाजपा कार्यकर्ता योगेश गौदर की हत्या के मामले में कॉन्ग्रेस विधायक विनय कुलकर्णी के खिलाफ मामला रद्द करने से हाई कोर्ट ने इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe