Friday, July 19, 2024
Homeराजनीतिकौन हैं AAP की चाहत पांडे, MP के चुनावी नतीजों से पहले ही हो...

कौन हैं AAP की चाहत पांडे, MP के चुनावी नतीजों से पहले ही हो गईं वायरल: ठुमके देख बोले यूजर्स- ये हारी तो EVM से भरोसा उठ जाएगा

मध्य प्रदेश के दमोह से आम आदमी पार्टी की ओर से चुनावी मैदान में उतारी गईं प्रत्याशी चाहत पांडे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चाहत क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में सिंबा फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। ट्विटर पर यह वीडियो धड़ल्ले से शेयर हो रहा है।

मध्य प्रदेश के दमोह से आम आदमी पार्टी की ओर से चुनावी मैदान में उतारी गईं प्रत्याशी चाहत पांडे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चाहत क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में सिंबा फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। ट्विटर पर इसे धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या इस तरह समाज सुधरेगा।

अजय पटेल ने वीडियो को शेयर करके पूछा- “यह चाहत पांडे है जो आम आदमी पार्टी की मध्य प्रदेश से विधायक की उम्मीदवार हैं। आपको भी लगता है कि इन नचनियों को देश चलाने की जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए?”

प्रेम प्रकाश सिंह ने लिखा- “यह आम आदमी पार्टी की दामोह की कर्मठ प्रत्याशी चाहत पांडे हैं। इन्होंने अपने नृत्य प्रतिभा से दामोह की जनता में जान फूँक दी है।”

जीतेंद्र प्रताप सिंह लिखते हैं, “यह चाहत पांडे है… इन्हें आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश से विधायक का टिकट दिया है। अगर यह हार गई तब मेरा EVM से भरोसा उठ जाएगा।”

नवल कांत सिन्हा ने कहा, “अच्छा खासा जीवन था चाहत पांडे का। 10 से ज्यादा टीवी सीरियल, गाना बजाना मस्ती… लेकिन अब इन्होंने राजनीति को चुना है। दमोह के चंडी चौपरा गाँव में जन्मीं चाहत आम आदमी पार्टी की दमोह विधानसभा से प्रत्याशी हैं।”

भोलानाथ पांडे ने लिखा- “ये दोनों तस्वीर चाहत पांडे की है। एक में कमर मटकनी और दूसरे में आप पार्टी की उम्मीदवार। यही है आप के महाचोर बाप का असली चेहरा। बीजेपी का वोट काटने के लिए खड़ी हुई है ब्राह्मणों का। जनता होशियार ऐसी नेतानी से।”

बता दें कि मूल रूप से दमोह निवासी चाहत पांडे टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अब तक कई सीरियल्स में काम किया है। लेकिन इस बार इन्होंने राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया। आम आदमी ने इन्हें यह मौका भी दिया। मगर अब कुछ लोगों ने इनके इंस्टा अकॉउंट से इनकी पुरानी वीडियो निकालकर डाल डाल दी है, जिसे देखकर इनकी आलोचना हो रही है।

यह वीडियो चाहत पांडे ने अपने 1.1 मिलियन फॉलोवर से ज्यादा वाले इंस्टा अकॉउंट पर 13 सितंबर 2020 को अपलोड की थी। उस समय इनकी वीडियो पर पॉजेटिव कमेंट आए थे। हालाँकि अब समय और परिस्थिति के हिसाब से लोगों ने अपनी राय बदल ली है। वही वीडियो को अब लोग पूछ रहे हैं कि आखिर राजनीति में आने वाली महिला ऐसे कपड़े पहन कर ऐसा डांस कैसे कर सकती है। इससे कई लोग आहत भी हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -