प्रियंका गाँधी को भूले दिल्ली के कॉन्ग्रेसी, ‘प्रियंका चोपड़ा ज़िंदाबाद’ के लगे नारे: देखें वीडियो

14 दिसंबर को कॉन्ग्रेस ने 'देश बचाओ महारैली' आयोजित की है, जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होने वाले हैं। इस रैली में केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने के साथ-साथ आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भी बिगुल फूँका जाएगा। इसी रैली के सिलसिले में यह आयोजन किया गया था।

दिल्ली में कॉन्ग्रेस पार्टी की एक कार्यक्रम के दौरान माहौल तब बड़ा ही मज़ाकिया हो गया, जब नेताओं ने पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी की जगह बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के ज़िंदाबाद के नारे लगा दिया। कॉन्ग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मंच से नारे लगवा रहे थे। कॉन्ग्रेस नेता आगामी 14 दिसम्बर को होने वाली महारैली के लिए कमर कस रहे हैं और इसी सिलसिले में ये रैली भी आयोजित की गई थी। नेताओं ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी के नारे तो सही लगाए लेकिन प्रियंका गाँधी की जगह प्रियंका चोपड़ा के नारे लगा दिए।

मंच पर उपस्थित नेताओं को जैसे ही ग़लती का एहसास हुआ, उन्होंने नारे को ठीक करवाया और फिर से ‘प्रियंका गाँधी ज़िंदाबाद’ के नारे लगवाए गए। हालाँकि, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के मज़ाक का विषय-वस्तु बन गया। वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं:

14 दिसंबर को कॉन्ग्रेस ने ‘देश बचाओ महारैली’ आयोजित की है, जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होने वाले हैं। इस रैली में केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने के साथ-साथ आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भी बिगुल फूँका जाएगा। इसी रैली के सिलसिले में यह आयोजन किया गया था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

कार्यक्रम के दौरान कॉन्ग्रेस नेताओं ने भाजपा और संघ पर हमला बोला। सभी जिलाध्यक्षों को अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को लेकर रैली में पहुँचने को कहा गया है। 14 दिसंबर की रैली में सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी भी हिस्सा लेंगे।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अरविन्द केजरीवाल, दिल्ली चुनाव
एक ने अपनी पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता को अपना शिकार बनाया तो दूसरे पर अपने परिवार की ही महिला के यौन शोषण का आरोप लगा। एक अन्य विधायक ने बीवी को कुत्ते से कटवा दिया। केजरीवाल के 6 विधायक, जिन पर लगे महिलाओं के बलात्कार, शोषण व दुर्व्यवहार के आरोप।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,168फैंसलाइक करें
35,340फॉलोवर्सफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: