Monday, July 15, 2024
Homeराजनीतिमुस्लिम बहुल इलाके में जाने से पहले कमलनाथ के बेटे ने पोछा तिलक, वीडियो...

मुस्लिम बहुल इलाके में जाने से पहले कमलनाथ के बेटे ने पोछा तिलक, वीडियो वायरल होने के बाद हटाया: बोली कॉन्ग्रेस – वो पसीना पोछ रहे थे

भाजपा के एक अन्य सदस्य ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नकुलनाथ ने तिलक को हटाकर कॉन्ग्रेस पार्टी की मानसिकता को उजागर किया है।

कॉन्ग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के बेटे और मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) एक रोड शो को लेकर विवादों में हैं। नकुलनाथ का ए​क वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने माथे पर लगे तिलक को साफ करते हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले वह छिंदवाड़ा जिले के परासिया में कॉन्ग्रेस प्रत्‍याशियों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। तभी उन्‍होंने मुस्लिम बहुल क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले अपने माथे पर लगे तिलक को पोछ लिया, जिसका हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम के बेटे की आलोचना की है।

दिल्‍ली भाजपा के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि कमलनाथ के सुपुत्र नकुलनाथ ने ‘उनके’ इलाके में प्रवेश करने से पहले तिलक मिटा दिया। यहाँ तेजिंदर का ‘उनके’ से इशारा एक विशेष समुदाय के लोगों से था।

भाजपा के एक अन्य सदस्य ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नकुलनाथ ने तिलक को हटाकर कॉन्ग्रेस पार्टी की मानसिकता को उजागर किया है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने इस शांतिपूर्ण इलाके में प्रवेश करने से पहले अपना तिलक ही नहीं हटाया, बल्कि ऐसा करके उन्होंने कॉन्ग्रेस की मानसिकता को भी उजागर किया है। उन्होंने कॉन्ग्रेस नेताओं को गिद्ध बताते हुए कहा, “उनके जैसे लोग अपना महल बनाने के लिए जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करते हैं।”

इस वीडियो को सबसे पहले खुद नकुलनाथ ने फेसबुक पर पोस्ट किया था। हिंदुओं को भड़काने वाला यह पोस्ट जल्द ही अन्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बीच कॉन्ग्रेस मीडिया प्रकोष्ठ के प्रभारी के के मिश्रा ने नकुलनाथ का बचाव करते हुए कहा कि वह प्रचार के दौरान पसीना पोंछ रहे हैं। उन्होंने कहा, “भाजपा नेताओं का ट्वीट राजनीति से प्रेरित है और यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को बाद में नकुलनाथ के फेसबुक अकाउंट से हटा दिया गया था। इस बीच यह सवाल उठाए जा रहे हैं कि अगर छिंदवाड़ा में मुस्लिम बहुल इलाके में प्रवेश करने से पहले नेता तिलक नहीं बल्कि अपना पसीना पोंछ रहे हैं, तो इस वीडियो को क्यों हटाया गया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -