‘₹500 में बिक गईं कॉन्ग्रेस नेता’: तजिंदर बग्गा ने खोली रिया (असली नाम एंड्रिया डिसूजा) की पोल

रिया का असली नाम एंड्रिया डिसूजा है और इन्होंने एडल्ट फिल्म ('कामसूत्र 3D' और 'फॉर एडल्ट्स ऑनली') में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने एक पाकिस्तानी सीरियल में भी...

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सस्ते लिबरल ट्रोल रिया को ट्रोल करके उनकी पोल खोल दी है। दरअसल, तेजिंदर पाल ने सोशल मीडिया एक्टीविस्ट, एआईपीसी (All India Professionals’ Congress) की फेलोशिप मेंबर और कॉन्ग्रेस नेता रिया को एक मैसेज किया। बग्गा ने रिया को व्हाट्सएप मैसेज किया और कहा कि वो उनसे एक प्रमोशनल ट्वीट करवाना चाहते हैं। रिया ने इसके लिए हामी भर दी और इसकी कीमत पूछी। बग्गा ने रिया को प्रत्येक ट्वीट के लिए 500 रुपए देने की बात कही।

रिया इसके लिए भी तैयार हो गई और फिर उन्होंने वो ट्वीट भी कर दिया। बता दें कि बग्गा ने रिया को फ्लिटकार्ट सेल के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा था। इसमें कहा गया था कि 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट का स्थापना दिवस है और इस दिन से सेल शुरू हो रहा है। जबकि सच्चाई ये थी कि 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट का स्थापना दिवस नहीं, बल्कि बग्गा का जन्मदिन था। रिया के ट्वीट करने के बाद बग्गा ने इसका खुलासा किया। जिसके बाद वो जमकर ट्रोल होने लगी। हालाँकि, रिया के इस ट्वीट से ये पता चल गया कि आजकल कॉन्ग्रेस की क्या स्थिति है? कितने सस्ते हो गए हैं लिबरल्स!

बाद में, रिया ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए कहा कि फिर तो रिया उन्हें ट्रोल करने के लिए लाखों रूपए लेती होंगी। बीजेपी नेता पुनीत अग्रवाल ने भी ट्वीट करने के लिए महज 500 रूपए में तैयार होने को लेकर खिल्ली उड़ाई।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

वहीं एंकर और सिविल राइट एक्टिविस्ट शहजाद ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इससे कुछ लोगों की असली कीमत के बारे में पता चला गया। अभिषेक सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दूसरों के ट्वीट को पेड ट्वीट कहने वाली पप्पू प्रोफेशनल कॉन्ग्रेस।” नीरज श्रीवास्तव ने लिखा, “अरबियन प्रिंसेस के ये दिन आ गए हैं कि 500 रुपए प्रति ट्वीट… तेजिंदर पाल बग्गा जी पैसा जरूर दे देना बेचारी को, नहीं तो भूखे-‘नंगों’ की आह लगेगी आपको।”

एक ने लिखा कि इसे 50 रुपए काट के देना तो वहीं, एक ने लिखा कि 500 रुपए में कॉन्ग्रेस की मीडिया पर्सन बिक गई। एक यूजर ने लिखा कि पैसे मिलने से पहले ही रिया ने ट्वीट डिलीट कर दिया। लगता है दीदी नाराज हो गई ज्यादा बेइज्जती होने से। एक अन्य ट्वीटर यूजर ने रिया को मजाक उड़ाते हुए लिखा, “बस 500…इससे ज्यादा तो मुझे मिल जाते हैं।”

बता दें कि रिया का असली नाम एंड्रिया डिसूजा है और इन्होंने एडल्ट फिल्म (‘कामसूत्र 3D’ और ‘फॉर एडल्ट्स ऑनली’) में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने एक पाकिस्तानी सीरियल ‘माटी’ में भी काम किया है। वैसे, ये पहला मौका नहीं है, जब एंड्रिया ने अपना ट्वीट डिलीट किया है। एंड्रिया ने इससे पहले अपना ट्वीट तब डिलीट किया था, जब उन्होंने पाकिस्तान में दंगा भड़काने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

वीर सावरकर, इंदिरा गाँधी
पत्र में इंदिरा गाँधी ने न केवल सावरकर को "भारत का विशिष्ट पुत्र" बताया था, बल्कि यह भी कहा था कि उनका ब्रिटिश सरकार से निर्भीक संघर्ष स्वतन्त्रता संग्राम के इतिहास में अपना खुद का महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: