Friday, October 7, 2022
Homeराजनीतिराहुल, सोनिया, प्रियंका के तिलक से डर नहीं लगता साहब, डर तो असली हिन्दुओं...

राहुल, सोनिया, प्रियंका के तिलक से डर नहीं लगता साहब, डर तो असली हिन्दुओं का है: सिद्धारमैया

ऐसा कहते हुए सिद्धारमैया अपनी ख़ुद की तिलक लगाने की घटना भूल जाते हैं। या उन्हें अपनी ही पार्टी के अन्य आलाकमान नेता याद नहीं आते जो ख़ुद को जनेऊधारी रामभक्त और शिवभक्त साबित करने के लिए लगातार लम्बा टीका लगाए घूम रहे हैं।

मुद्दाविहीन कॉन्ग्रेस का न रफ़ाल चला और न ही अन्य कोई सॉलिड मुद्दा मिला जिससे मोदी को घेरा जाए, रही सही कसर एयर स्ट्राइक ने पूरी कर दी, फिर भी घूम-फिरकर लगातार बेकार बयानों से ही चुनावी माहौल गर्माने की कोशिश जारी है।

ख़ैर, ताजा मामला कर्नाटक के पूर्व कॉन्ग्रेसी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का है। उन्हें अब तिलक और भभूत लगाए सामान्य हिन्दुओं डर लगने लगा है। अपने तथाकथित डर को कर्नाटक के बदामी के एक कार्यक्रम में ज़ाहिर करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, “मुझे उन लोगों से बहुत डर लगता है जो कुमकुम और भस्म का लम्बा टीका लगाते हैं।”

हालाँकि, ऐसा कहते हुए सिद्धारमैया अपनी ख़ुद की तिलक लगाने की घटना भूल जाते हैं। या उन्हें अपनी ही पार्टी के अन्य आलाकमान नेता याद नहीं आते जो ख़ुद को जनेऊधारी रामभक्त और शिवभक्त साबित करने के लिए लगातार लम्बा टीका लगाए घूम रहे हैं।

लम्बा टीका लगाए स्वयं सिद्धारमैया

नीचे उनकी ही पार्टी कॉन्ग्रेस के आलाकमान नेताओं की कुछ तस्वीरें हैं, जिसे आप देख सकते हैं। अभी तक सिद्धारमैया का इस पर कोई बयान नहीं आया है कि अपने ही पार्टी के इन नेताओं के लम्बे टीके को देखकर उन्हें कैसा लगता है?

पार्टी की सर्वेसर्वा सोनिया गाँधी
प्रियंका गाँधी
मंदिर-मंदिर टहलते लम्बा टीका लगाए कॉन्ग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी
टीकाधारी राहुल गाँधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ

यह सभी तस्वीरें वास्तविक हैं। फ़िलहाल, देखना यह है कि सिद्धारमैया अब अपने बयान पर कायम रहते हैं या अब अपने ही पार्टी के नेताओं के लम्बे टीके को देखते हुए, उनसे भी डरना शुरू कर देते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिन वीर सावरकर को ‘देशद्रोही’ बुलाते रहे राहुल गाँधी, उनके पोस्टर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में फिर दिखे: कॉन्ग्रेस ने पल्ला झाड़ा, अज्ञात लोगों पर...

कर्नाटक के मांड्या जिले में कॉन्ग्रेस की 'भारत जोड़ो' यात्रा के पोस्टर में वीर सावरकर की फोटो लगाई गई है। इससे पहले ऐसे पोस्टर केरल में भी दिखे थे।

नहीं मानूँगा राम-कृष्ण को भगवान, न पिंडदान करूँगा… दिल्ली में 10 हजार हिन्दुओं का धर्मांतरण, केजरीवाल के मंत्री ने भी मंच पर चढ़कर ली...

जय भीम मिशन कार्यक्रम में 10 हजार लोगों को शपथ दिलाई गई कि वे हिन्दू देवी-देवताओं की पूजा नहीं करेंगे और न ही उन्हें भगवान मानेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,825FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe