Monday, July 26, 2021
Homeराजनीतिपप्पू यादव ने लालू यादव के दोनों बेटों को कहा कुपुत्र, RJD को बताया...

पप्पू यादव ने लालू यादव के दोनों बेटों को कहा कुपुत्र, RJD को बताया BJP की B-टीम

तेजस्वी जहाँ-जहाँ मुस्लिम उम्मीदवार खड़े हैं, उन्हें हराने का काम कर रहे हैं। RJD और नीतीश कुमार मिलकर 2019 का नहीं, बल्कि 2020 का चुनाव लड़ रहे हैं।

जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव ने RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटों को कुपुत्र करार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि RJD ने बिहार में मुस्लिम उम्मीदवारों को हराने के लिए भाजपा से समझौता कर लिया है।

जहानाबाद में चुनाव प्रचार के लिए पहुँचे पप्पू यादव ने कहा, “मैं बीजेपी की बी-टीम से बिहार को बचाना चाहता हूँ। लालू के 2 कुपुत्र (तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव) महागठबंधन के खिलाफ काम कर रहे हैं। चतरा में गुंडे को कॉन्ग्रेस प्रत्याशी मनोज यादव के खिलाफ टिकट दिया गया। सुपौल में महागठबंधन की उम्मीदवार रंजीता रंजन को हराने के लिए अपना उम्मीदवार उतारा। RJD ने बेगूसराय में बीजेपी के समर्थन में अपना उम्मीदवार उतारा है। कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की सभा में बुलाने पर भी तेजस्वी नहीं गए।”

मधेपुरा से प्रत्याशी हैं पप्पू यादव

मधेपुरा से प्रत्याशी पप्पू यादव ने आगे कहा, “राजद और तेजस्वी यादव ने भाजपा से समझौता कर चुनाव में महागठबंधन को कमजोर किया है। और इस बात को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भी कहा है कि NDA सिर्फ बिहार की सीटों पर अच्छा कर रही है। तेजस्वी जहाँ-जहाँ मुस्लिम उम्मीदवार खड़े हैं, उन्हें हराने का काम कर रहे हैं। RJD और नीतीश कुमार मिलकर 2019 का नहीं, बल्कि 2020 का चुनाव लड़ रहे हैं।”

गौरतलब है कि जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने कन्हैया कुमार, मधुबनी में निर्दलीय शकील अहमद और जहानाबाद में सांसद अरुण कुमार को समर्थन दिया है। पप्पू यादव को महागठबंधन में शामिल होने से अंतिम समय में रोक दिया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe