Monday, July 4, 2022
Homeराजनीति'देश खून से लथपथ हो जाएगा': कॉन्ग्रेस MLA इरफ़ान अंसारी की 'अग्निपथ' योजना पर...

‘देश खून से लथपथ हो जाएगा’: कॉन्ग्रेस MLA इरफ़ान अंसारी की ‘अग्निपथ’ योजना पर धमकी, दंगाइयों का भी किया था समर्थन

"अंसारी के भड़काऊ बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हैं, "देश जल रहा है। 8 साल हो गए, लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने अब तक कोई नौकरी नहीं दी।"

देशभर में केंद्र सरकार की सेना में भर्ती की ‘अग्निपथ योजना’ (Agnipath Scheme) को विरोध के बीच दंगाइयों के समर्थक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने एक बार फिर से जहर उगला है। झारखंड के जामताड़ा से कॉन्ग्रेस (Congress) के विधायक हैं इरफान अंसारी ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कहा कि ‘देश खून से लथपथ हो जाए, लेकिन अग्निपथ लागू नहीं होने देंगे।’

अग्निपथ योजना के विरोध में शनिवार ( 18 जून 2022) को कॉन्ग्रेस ने इरफान अंसारी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। कॉन्ग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूँका। इस मौके पर जैसा कि सामान्यतया कॉन्ग्रेसी करते हैं, मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अंसारी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री देश की सभी संस्थाओं का निजीकरण करने पर तुले हुए हैं।

अंसारी के भड़काऊ बयान का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हैं, “देश जल रहा है। 8 साल हो गए, लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने अब तक कोई नौकरी नहीं दी। आज आपने देश को बेच दिया। आपने हवाई जहाज, कल-कारखाने सब बेच दिए। आज आप देश की सेना को बेचने जा रहे हैं, जिसका आक्रोश दिख रहा है। देश हो जाए खून से लथपथ, लेकिन हम किसी भी कीमत पर इसे लागू नहीं होने देंगे।”

गौरतलब है कि ये वही इरफान अंसारी हैं, जिन्होंने पैगंबर मुहम्मद को लेकर जुमे की नमाज के बाद राँची में हुए दंगे में मारे गए दंगाइयों का समर्थन किया था। इरफान अंसारी ने दंगाइयों पर गोली चलाने वाले पुलिसकर्मियों का विरोध करते हुए मृतक दंगाइयों के परिजनों को 50 लाख रुपए देने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की माँग थी। यहीं नहीं कॉन्ग्रेस विधायक अंसारी ने दंगाइयों को शहीद का दर्जा देने की माँग की थी।

इसके साथ ही इरफान अंसारी ने फायरिंग में मारे गए दंगाइयों की मौत की मजिस्ट्रियल जाँच की भी माँग की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe