Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीति'सपा-कॉन्ग्रेस के शहजादे फ्लॉप फिल्म की तरह बार-बार रिलीज हो रहे हैं': बस्ती में...

‘सपा-कॉन्ग्रेस के शहजादे फ्लॉप फिल्म की तरह बार-बार रिलीज हो रहे हैं’: बस्ती में बोले पीएम मोदी- 4 जून को नींद खुलेगी तो EVM पर ठीकरा फोड़ेंगे

प्रधानमंत्री ने कहा, "कॉन्ग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। ये राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं। सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है।"

लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव सात चरणों में जारी है। पाँच चरण के मतदान हो चुके हैं। अगला मतदान 25 मई और आखिरी 1 जून 2024 को होना है। इन दो चरणों में बढ़त बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने प्रचार की कमान खुद संभाली है। उन्होंने बुधवार (22 मई 2024) को उत्तर प्रदेश के बस्ती में कॉन्ग्रेस और समाजवादी पार्टी वाले INDI गठबंधन को जमकर ललकारा।

पीएम मोदी ने कहा, “मैं सपा-कॉन्ग्रेस के दोनों शहजादों की फ्लॉप फिल्म की तरह बार-बार रिलीज से हैरान हूँ। अब ये दोनों शहजादे मिलकर ये अफवाह उड़ा रहे हैं। ये कहते हैं- यूपी की 79 सीट जीत जाएँगे। मैं पहले सुना करता था कि लोग दिन में सपने देखा करते हैं। मुझे अब पता चला कि दिन में सपना देखने का मतलब क्या होता है। 4 जून को यूपी की जनता इनको नींद से जगाने वाली है और तब ये ठीकरा EVM पर फोड़ेंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा था, “सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी। हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी तो कोई न कोई कब्जा कर लेता था। गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे, दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था।”

उन्होंने आगे कहा, “कॉन्ग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। ये राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं। सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है।”

समाजवादी पार्टी और कॉन्ग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन सबकी आका कॉन्ग्रेस पार्टी है। इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं। हमारा देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है।”

पीएम मोदी ने कहा, “पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कॉन्ग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कॉन्ग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, मोदी की मजबूत सरकार है। भारत आज घर में घुसकर मारता है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -