Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीति'सारे मोदी चोर' बोलकर बुरे फँसे राहुल गाँधी, अब ललित मोदी करेंगे राहुल के...

‘सारे मोदी चोर’ बोलकर बुरे फँसे राहुल गाँधी, अब ललित मोदी करेंगे राहुल के खिलाफ केस

महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर निशाना साधने के साथ ही नीरव मोदी, ललित मोदी का नाम लेते हुए कहा था कि सभी चोरों के नाम में मोदी है।

कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी बदजुबानी की वजह से परेशानियों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, राहुल गाँधी ‘सारे मोदी चोर हैं’ वाले नारे की वजह से बुरी तरह फँसते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोकसभा चुनाव से पहले ‘चौकीदार चोर है’ का नारा इजाद करने वाले राहुल अब इसी ‘चोर’ शब्द की जाल में फँस गए हैं। बता दें कि, राहुल गाँधी पिछले दिनों एक चुनावी जनसभा में पीएम मोदी को घेरने की कोशिश करते हुए एक बयान में कह दिया था कि ‘सारे मोदी चोर हैं।’ मगर अफसोस की बात तो ये है कि पीएम मोदी को घेरने निकले राहुल अपने बयान की वजह से खुद घिर चुके हैं।

राहुल के इस बयान पर अब आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने राहुल के खिलाफ मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गाँधी कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं, अब वह इस मामले को लेकर अदालत लेकर जाएँगे, वह यूके की अदालत में ही मामला दर्ज करवाएँगे। इस दौरान उन्होंने राहुल गाँधी पर जमकर निशाना भी साधा। ललित मोदी ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने कॉन्ग्रेस के घोटालों की सूची सामने रख दी। ललित मोदी ने लिखा कि 5 दशक से गाँधी परिवार भारत में लूट मचा रहा है और आज ये लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर निशाना साधने के साथ ही नीरव मोदी, ललित मोदी का नाम लेते हुए कहा था कि सभी चोरों के नाम में मोदी है। जिसके बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील ने राहुल गाँधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। सुशील मोदी की तरफ से कोर्ट में कहा गया था कि राहुल गाँधी वाले भाषण में मोदी सरनेम वाले व्यक्ति को चोर बताया था, जिससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है। यह एक आपराधिक कृत्य है, जिसकी सजा न्यायालय द्वारा राहुल गाँधी को मिलनी चाहिए।

राहुल गाँधी के इस बयान को लेकर पीएम मोदी ने भी माढ़ा में रैली के दौरान राहुल गाँधी समेत पूरे कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कॉन्ग्रेस और उनके सहयोगियों ने उनके पिछड़े होने की वजह से कई बार गालियाँ और हैसियत बताने वाले शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि वह खुद पर हुए हमले तो सह लेंगे लेकिन पिछड़े समाज के लोगों पर राहुल के हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -