Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिसमाजवादियों के फिर बिगड़े बोल, एक और मंत्री का जया प्रदा पर विवादित बयान

समाजवादियों के फिर बिगड़े बोल, एक और मंत्री का जया प्रदा पर विवादित बयान

इन विवादित बयान के बाद उन्होंने एक पत्रकार से बदसलूकी करते हुए कहा, “आपके वालिद की मौत में आया था, आपके वालिद मर गए हैं उसमें आया था।”

जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है नेताओं की भाषा शैली उसी तरह बिगड़ती चली जा रही है। नेताओं के होने वाले भाषण मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के द्वारा रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के ऊपर ‘खाकी अंडरवियर’ वाले बयान के बाद अब सपा के एक और नेता ने जया को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। पार्टी के नेता विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह ने आजम खान द्वारा रामपुर की भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर की गई अश्लील टिप्पणी का समर्थन करते हुए कहा कि अगर आजम खान साहब ने बयान दिया है तो ये उनकी अपनी सोच है। और जब मीडिया वालों ने उनसे पूछा कि आपको नहीं लगता है कि एक महिला के लिए इस तरह से बोलना गलत है, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, “आपको लगता है कि वो महिला है, वो महिला नहीं है, उनका बहुत ऊँचा है सोच।”

गौरतलब है कि आजम खान ने रविवार (अप्रैल 14, 2019) को रामपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन लोगों ने 17 सालों में उनको (जया प्रदा) को नहीं पहचाना, जबकि उन्होंने केवल 17 दिन में उनकी (जया प्रदा) वास्तविकता को पहचान लिया। उन्होंने कहा, “उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए। मैं तो 17 दिन में ही पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है, वो भी खाकी रंग का है।”

इस महिला विरोधी बयान देने के बाद आजम ने डीएम से मायावती की जूती साफ करवाने की बात कही। आजम यहीं पर नहीं रूके, इन विवादित बयान के बाद उन्होंने एक पत्रकार से बदसलूकी करते हुए कहा, “आपके वालिद की मौत में आया था, आपके वालिद मर गए हैं उसमें आया था।” दरअसल मध्य प्रदेश के विदिशा में दिवंगत सांसद मुनव्वर सलीम के अंतिम क्रिया-कर्म से लौटते वक्त जब आजम से मीडिया वालों ने जयाप्रदा के बारे में सवाल किया तो वो भड़क गए और इस तरह का विवादित बयान दे दिया।

वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आजम के महिला-विरोधी ‘अंडरवियर बयान’ पर उनका बचाव करते हुए कहा था, “आजम खान के बयान को गलत परिपेक्ष्य में पेश किया गया। उन्होंने ऐसा किसी और के लिए कहा था। संघ के कपड़ों को लेकर दिया गया उनका बयान किसी और के लिए था। मीडिया इस मामले में गलती कर रही है, कुछ और ही दिखाया जा रहा है।” इतना ही नहीं, अखिलेश यादव ने आजम खान के साथ एक फोटो ट्वीट कर भी यह दिखाया कि कि वो उनके साथ खड़े हैं। हालाँकि, मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने आजम खान के बयान की निंदा की है। उन्होंने निर्वाचन आयोग और सपा प्रमुख अखिलेश से इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने की अपील की थी। चुनाव आयोग ने आजम खान पर कार्रवाई करते हुए उन्हें 72 घंटे चुनाव प्रचार करने से रोक दिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe