Friday, January 27, 2023
Homeराजनीतिमहाराष्ट्र कॉन्ग्रेस प्रमुख की अमिताभ, अक्षय को धमकी, कहा- 'पेट्रोल-डीज़ल पर नहीं बोले तो...

महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस प्रमुख की अमिताभ, अक्षय को धमकी, कहा- ‘पेट्रोल-डीज़ल पर नहीं बोले तो नहीं होंगे देंगे फिल्मों की शूटिंग’

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन क्यों मोदी सरकार के विरोध में नहीं बोल रहे हैं। अगर वो पेट्रोल और डीज़ल के बढ़ते दामों पर अपनी राय नहीं रखेंगे तो वह महाराष्ट्र में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे और न ही प्रदेश में उनकी फिल्म रिलीज़ होने देंगे।

महाराष्ट्र के कॉन्ग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने देश के दो दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों को धमकी दी है। पेट्रोल और डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन क्यों मोदी सरकार के विरोध में नहीं बोल रहे हैं। अगर वो पेट्रोल और डीज़ल के बढ़ते दामों पर अपनी राय नहीं रखेंगे तो वह महाराष्ट्र में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे और न ही प्रदेश में उनकी फिल्म रिलीज़ होने देंगे।  

मीडिया वालों से बात करते हुए कॉन्ग्रेस नेता नाना पटोले ने कहा, “आपने देखा होगा कि जब केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार थी तब अमिताभ बच्चन जी हों या अक्षय कुमार जी हों। पेट्रोल और डीज़ल के बारे में ट्वीट के ज़रिए बताते थे कि 25 और 30 रुपए का पेट्रोल ये लोग महँगा बेच रहे हैं। आज अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल के दाम कम होने के बाद भी, जिस तरह से डीज़ल पेट्रोल के दाम बढ़ा कर हिन्दुस्तान की जनता का जेब काटने का ‘महापाप’ नरेन्द्र मोदी की सरकार कर रही है। अब आप (अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार) क्यों नहीं बोल रहे हैं? अब अगर वो नहीं बोलेंगे तो हम महाराष्ट्र में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की शूटिंग रोकेंगे और उनकी फिल्म भी रिलीज़ नहीं होने देंगे।” 

महाराष्ट्र के कॉन्ग्रेस मुखिया पटोले ने कहा कि संप्रग की सरकार लोकतांत्रिक तरीके से काम करती थी इसलिए कलाकारों को विरोध करने का अधिकार था। इसके अलावा नाना पटोले ने ट्वीट के ज़रिए भी पेट्रोल डीज़ल और एलपीजी के दाम कम किए जाने का निवेदन किया। दरअसल, देश के दो राज्यों राजस्थान और मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए हो चुकी है। पूरे देश में पेट्रोल पर सबसे ज़्यादा वैट (36%) कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान में वसूला जा रहा है। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाक से दिया जाने वाला दुनिया का पहला कोरोना वैक्सीन भारत ने किया लॉन्च: बाजार में 800 रुपए है कीमत, सरकार को आधी से...

भारत ने विश्व का कोरोना के लिए पहला स्वदेशी नेजल वैक्सीन विकसित किया है। इसे केंद्रीय मंत्री मंडाविया और जितेंद्र सिंह ने लॉन्च किया।

NRIs और महानगरों का हीरो, जिसे हम पर थोप दिया गया: SRK नहीं मिथुन-देओल-गोविंदा ही रहे गाँवों के फेवरिट, मुट्ठी भर लोगों के इलीट...

शाहरुख़ खान सिनेमा के मल्टीप्लेक्स युग की देन है, जिसे महानगरों में लोकप्रियता मिली और फिर एक इलीट समूह ने उसे 'किंग' कह दिया। SRK को आज भी गाँवों के लोग पसंद नहीं करते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,615FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe