Monday, July 4, 2022
Homeराजनीति'आओ नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ो... इस्लाम अपना लो': मौलाना तौकीर रज़ा ने उगला ज़हर,...

‘आओ नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ो… इस्लाम अपना लो’: मौलाना तौकीर रज़ा ने उगला ज़हर, ‘अग्निपथ’ पर कहा – आग लगनी तय है

"हम इस हुकूमत को कोई ज्ञापन नहीं देंगे, क्योंकि इसने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। ज्ञापन संयुक्त राष्ट्र में देंगे।"

उत्तर प्रदेश स्थित बरेली के मौलाना तौकीर रज़ा खान ने एक बार फिर से ज़हर उगला है। पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की माँग को लेकर उन्होंने एक रैली की। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (IMC) के अध्यक्ष ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कलमा पढ़ कर इस्लाम को समझने की सलाह दे डाली। साथ ही उन्हें मुस्लिम बन जाने को भी कहा।

ये विरोध प्रदर्शन इस्लामिया ग्राउंड में बुलाया गया है, जहाँ प्रशासन ने 1500 लोगों को ही इसमें शामिल होने की अनुमति दी थी। मौलाना ने भारत में मुस्लिमों के साथ अत्याचार की बात करते हुए धमकी दी कि वो इस बारे में पूरी दुनिया को बताएँगे। उन्होंने ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध करते हुए कहा कि जब योजना का नाम ही ऐसा है तो आग लगनी तय है। ‘यौमे दुरूद’ नामक विरोध प्रदर्शन में मुस्लिमों ने काली पट्टी लगा कर भी धरना दिया।

मौलाना तौकीर रज़ा ने दावा किया कि इस्लाम ही पूरी दुनिया में अमन कायम कर सकता है, क्योंकि इसमें कोई छोटा-बड़ा या ऊँच-नीच नहीं होता। उन्होंने कहा, “आओ नरेंद्र मोदी, कलमा पढ़ो। हम भी आपको सिर पर बिठा लेंगे। अल्लाह के सिवा हम किसी से नहीं डरते। हम इस हुकूमत को कोई ज्ञापन नहीं देंगे, क्योंकि इसने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। ज्ञापन संयुक्त राष्ट्र में देंगे। लोग हमें घर-वापसी कराना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ कर इधर आ जाएँ। ऐसा माहौल पूरे देश में बनाएँगे।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बरेली के मौलाना ने कहा कि उन्हें मोदी के मुकाबले योगी राज ज्यादा नापसंद है, लेकिन योगी राजधर्म का पालन कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि अयोध्या में मुस्लिमों को बदनाम करने वालों को सीएम योगी ने जेल भेजा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के इस कदम की हम तारीफ़ करते हैं और अमन के हर काम में हम आपके साथ हैं, रहेंगे। ‘अग्निपथ’ पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं को बर्बाद करने का ठेका ले रखा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe