BJP नेता मुकुल रॉय की जान को TMC कार्यकर्ताओं से है ख़तरा

जब प्रदेश भर में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा गुंडागर्दी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है, ऐसे समय में मुकुल राय का डरना जायज़ ही है।

लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार भाजपा नेताओं पर हमले की ख़बर आ रही है। मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता मुकुल राय ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर सुरक्षा देने की माँग की है। मुकुल राय ने गृहमंत्री से मिलकर यह आरोप लगाया है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं से उनकी जान को खतरा है।

जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के पर हमले की घटनाएँ सामने आ रही हैं।

पिछले दिनों टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मुर्शिदाबाद के बीजेपी जिला अध्यक्ष गौरी शंकर घोष और उनके समर्थकों के साथ मारपीट की। इसी तरह हुगली के आरामबाग में भी एसडीओ ऑफिस के सामने टीएमसी के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। इसी तरह पश्चिम बंगाल के टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वीरभूम जिले के भाजपा इंचार्ज के साथ जिला न्यायाधीश दफ्तर में मारपीट की।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

जब प्रदेश भर में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा गुंडागर्दी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, ऐसे समय में मुकुल राय का डरना जायज़ ही है। आपको बता दें कि मुकुल राय भाजपा में आने से पहले टीएमसी के ही नेता थे।

ममता के हिटलरशाही व्यवहार से तंग आकर भाजपा में शामिल होने के बाद मुकुल राय टीएमसी नेताओं की नजर में आ गए। इसके बाद मुकुल राय को न सिर्फ टीएमसी के लोगों द्वारा धमकी मिल रही हैं बल्कि हत्या जैसे संगीन मामले में भी मुकुल राय को आरोपित भी बनाया गया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शरजील इमाम
ओवैसी, शरजील इमाम, हुसैन हैदरी, इकबाल, जिन्ना, लादेन की फेहरिश्त में आप नाम जोड़ते जाइए उन सबका भी जो शायद आपके आसपास बैठा हो, जो आपके साथ काम करता हो, जिनका पेशा कुछ भी क्यों न हो लेकिन वो लगे हों उम्मत के लिए ही।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

154,743फैंसलाइक करें
42,954फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: