Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'फिर आएगा मोदी…': लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी किया चुनावी गीत, कॉन्ग्रेस...

‘फिर आएगा मोदी…’: लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी किया चुनावी गीत, कॉन्ग्रेस ने ‘स्मृति ईरानी’ जैसी आवाज में जारी किया वीडियो तो यूजर लेने लगे मजे

भाजपा के 'फिर आएगा मोदी' गीत के माध्यम से विपक्षी दलों के जुटान, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को भी निशाना बनाया गया है, लेकिन फोकस मोदी सरकार के कामों पर है। इस गीत को भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गुरुवार (28 दिसंबर 2023) को साझा किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एक गीत जारी किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया गया है। इस गीत में पीएम मोदी को एक व्यक्ति ही नहीं, बल्कि पूरे देश का गौरव बताया गया है। ‘फिर आएगा मोदी’ शीर्षक नाम वाले गीत में विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा गया है।

खास बात ये है कि इस गीत में मोदी सरकार के उन कामों को केंद्र में रखा गया है, जो देश की बड़ी आबादी को फायदा पहुँचा रहे हैं। इस गीत की शुरुआत होती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंदिरों में दर्शन के विजुअल्स से, शैंगोल की स्थापना से और भारत देश का गौरव बढ़ाते पीएम मोदी की तस्वीरों से। करीब 10 मिनट के इस गीत के शुरुआती बोल हैं…

बजे डंका, काम के दम का…
राम जी देंगे सद्बुद्धि, फिर आएगा मोदी…

गीत में आगे राम मंदिर, आर्टिकल 370 से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक, सड़कों के जाल, एयरपोर्ट से लेकर वंदे भारत ट्रेन, उज्ज्वला, एम्स, आईआईटी, आईआईएम, हर घर पानी, हर घर बिजली, जनधन योजना, किसान सम्मान निधि, कमजोर वर्ग को मुफ्त अनाज और आयुष्मान भारत से गरीबों का मुफ्त इलाज जैसी योजनाओं का जिक्र है।

यही नहीं, गीत में स्वच्छ भारत से लेकर प्रधानमंत्री आवास, डिजिटल इंडिया, तीन तलाक, स्टार्टअप क्रांति, खेलो इंडिया, चंद्रयान, आदित्य मिशन से लेकर नई शिक्षा नीति, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया, जी-20 सम्मेलन को भी जगह दी गई है।

इस गीत के माध्यम से विपक्षी दलों के जुटान, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को भी निशाना बनाया गया है, लेकिन फोकस मोदी सरकार के कामों पर है। इस गीत को भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गुरुवार (28 दिसंबर 2023) को साझा किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं, दूसरी ओर कॉन्ग्रेस पार्टी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज हैंडल पर शेयर किया है, जिसका शीर्षक है ‘गूजबम्प्स… कमिंग सून’। ये अलग बात है कि कॉन्ग्रेस के वीडियो पर लोग कॉन्ग्रेस को ही ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि उस वीडियो में जो आवाज है, वो कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मैच कर रही है।

लोग कमेंट्स के माध्यम से बता भी रहे हैं कि कॉन्ग्रेस अपने प्रचार के लिए बीजेपी नेताओं की आवाज उधार ले रही है। हालाँकि, आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से उस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है, लेकिन तब तक लोग उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर चुके थे।

बता दें कि अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए सभी दलों ने कमर कस ली है। इस चुनाव में मुख्य मुकाबला एनडीए और विपक्षी दलों के बीच है। एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगुवाई करेंगे, जबकि विपक्षी दलों का अब तक कोई चेहरा तय नहीं हो पाया है। विपक्षी दलों में सबसे बड़ी कॉन्ग्रेस पार्टी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -