Friday, August 12, 2022
Homeराजनीति'जाहिल, बेशर्म, नग्न': मोदी पर लालू की पार्टी RJD का घटिया ट्वीट, नेटिजन्स ने...

‘जाहिल, बेशर्म, नग्न’: मोदी पर लालू की पार्टी RJD का घटिया ट्वीट, नेटिजन्स ने की कार्रवाई की ​माँग

विवाद के बाद राजद ने चुपचाप इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। हालाँकि इसके लिए उसने अब तक माफी नहीं माँगी है।

राजनीति का स्तर कितना अधिक गिरता जा रहा है इसका एक नमूना राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पेश किया है। पार्टी ने बुधवार (19 मई 2021) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट किया। हालाँकि, बाद में बिना माफी माँगे ही आरजेडी ने उसे डिलीट भी कर दिया।

आरजेडी के डिलीट हो चुके ट्वीट का स्क्रीनशॉट

अपनी पोस्ट में आरजेडी ने सुशील कुमार मोदी के लिए जाहिल, बेशर्म, नग्न जैसी बातें की। पार्टी ने दावा किया कि मोदी के ट्विटर पर 2 मिलियन फॉलोवर होने के बाद भी उन्हें 100 लाइक तक नहीं मिलते हैं। उन्हें ट्विटर पर कोई भी तवज्जो नहीं देता है। बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर बार-बार अपनी कुंठा को मिटाने के लिए आ जाते हैं। आरजेडी ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि सोशल मीडिया पर वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहने पर आते हैं।

बता दें कि जिस ट्वीट में राजद ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री को गाली दी थी, वो वर्तमान में उसके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हटा लिया गया है। हालाँकि, जब तक पार्टी अपने उस विवादित ट्वीट को हटाती लोगों ने उसके स्क्रीनशॉट ले लिए थे। अब वो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल है और उस पर कई प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री को लेकर किए गए आरजेडी के ट्वीट्स से सोशल मीडिया यूजर भड़क गए।

राजद के खिलाफ गुस्सा व्यक्त करते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि आखिर सुशील कुमार मोदी ने अभी तक इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए शिकायत क्यों नहीं की है? यूजर्स ने इस आपत्तिजनक पोस्ट पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार की चुप्पी पर भी सवाल उठाया और उनसे बिहार पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश देने का आग्रह भी किया।

इसके बावजूद राजद ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने घटिया आचरण के लिए माफी नहीं माँगी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जैश के संदिग्ध आतंकी मोहम्मद नदीम को यूपी ATS ने किया गिरफ्तार, नूपुर शर्मा की हत्या का था प्लान, पाकिस्तान से जुड़े तार

यूपी के सहारनपुर से एटीएस ने जैश-ए-मोहम्मद और पाकिस्तान के संगठन तहरीक-ए-तालिबान से जुड़े संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है।

कब्रिस्तान की बॉउंड्री से सटी मिली 25 वर्षीय लड़की की सिर कटी लाश, हत्यारों ने चादर में बाँधकर फेंका: मेरठ की घटना

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कब्रिस्तान की बॉउंड्री के पास मार्निंग वॉक पर निकले लोगों को एक युवती की सिर कटी लाश मिली है

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe