Tuesday, July 27, 2021
Homeराजनीतिआप न्यूज एंकर की तरह बात नहीं कर रहे... जब इंटरव्यू के दौरान आपा...

आप न्यूज एंकर की तरह बात नहीं कर रहे… जब इंटरव्यू के दौरान आपा खो बैठे लालू के लाल तेजस्वी यादव: देखें Video

इसे लेकर तेजस्वी इतने उत्तेजित हो गए कि वह लगातार एंकर को एक ही बात कई बार दोहराते रहते हैं। चौंकाने वाली बात यह कि एंकर द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी तेजस्वी यादव ने यह नहीं बताया कि वे दिल्ली में हैं या फिर बिहार में।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव गुरुवार (7 मई, 2020) को एबीपी न्यूज़ पर एंकर सुमित अवस्थी के साथ लाइव बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एक सवाल के जवाब में तेजस्वी अपना आपा खो बैठे।

तेजस्वी ने एबीपी के पत्रकार से कहा, “आप न्यूज़ एंकर की तरह नहीं, बल्कि एक सत्ताधारी पार्टी के प्रवक्ता के की तरह बात कर रहे हैं।” हालाँकि न्यूज एंकर ने तेजस्वी की इस बात को नजरअंदाज कर दिया।

साक्षात्कार के दौरान सुमित अवस्थी ने JDU प्रवक्ता अरविंद निषाद के एक ट्वीट के आधार पर राजद नेता से सवाल किया कि आप अभी दिल्ली में हैं या बिहार में, क्योंकि जब भी कोई संकट होता है तो तेजस्वी यादव की राज्य में अनुपस्थिति पर सवाल उठाए जाते हैं। इस सवाल ने तेजस्वी यादव को परेशान कर दिया। वह भी कुछ इस कदर कि तेजस्वी जवाब के बहाने सुमित अवस्थी से बेहूदगी से पेश आने लगे।

दरअसल तेजस्वी यादव से एबीपी के एंकर ने पूछा, “कृपया मुझे बताइए कि आप इस समय कहाँ हैं। क्या आप दिल्ली में बंद होने के कारण फँस गए हैं?” इसका जवाब देने के बजाय तेजस्वी ने अवस्थी से पूछा कि क्या उन्हें पता था कि देश महामारी की चपेट में आ जाएगा और तालाबंदी घोषित कर दी जाएगी।

इसे लेकर तेजस्वी इतने उत्तेजित हो गए कि वह लगातार एंकर को एक ही बात कई बार दोहराते रहते हैं। चौंकाने वाली बात यह कि एंकर द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी तेजस्वी यादव ने यह नहीं बताया कि वे दिल्ली में हैं या फिर बिहार में।

हालाँकि एंकर ने RJD नेता से सवाल पूछने का सिलसिला जारी रखता है। इसके आगे सुमित अवस्थी ने राज्य के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए 50 गाड़ियों का किराया देने वाले वादे पर तेजस्वी यादव से सवाल कर दिया। तेजस्वी ने सरकार को 2,000 बसें प्रदान और 50 रेल गाड़ियों का किराया देने की पेशकश की थी।

इसके जवाब में भी तेजस्वी यादव ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और सवाल टालने की कोशिश करते रहे। तेजस्वी ने खुद से पूछे जा रहे सवालों से परेशान होकर एंकर सुमित अवस्थी से कहा कि जो सवाल राज्य सरकार से पूछे जाने चाहिए वह सवाल आप मुझसे क्यों कर रहे हैं।

दरअसल 4 मई को तेजस्वी यादव ने सत्ताधारी नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए हिंदी में एक ट्वीट किया करते हुए लिखा था कि “15 साल पुरानी डबल इंजन की सरकार प्रवासी बिहारी मजदूरों को नहीं लाने के लिए बहाने बना रही है, 5 दिनों के अंदर लगभग 3,500 लोग तीन ट्रेनों के माध्यम से आए हैं। यह किराए, संसाधनों और नियमों को लेकर बहाने बनाते हैं। उन्होंने लिखा कि नीतीश सरकार का इरादा प्रवासियों को वापस लाने का नहीं है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विवाद की जड़ में अंग्रेज, हिंसा के पीछे बांग्लादेशी घुसपैठिए? असम-मिजोरम के बीच झड़प के बारे में जानें सब कुछ

असल में असम से ही कभी मिजोरम अलग हुआ था। तभी से दोनों राज्यों के बीच सीमा-विवाद चल रहा है। इस विवाद की जड़ें अंग्रेजों के काल में हैं।

खजराना मंदिर की स्वयंभू गणेश प्रतिमा: औरंगजेब के हमले में भी सुरक्षित, जानिए श्रद्धालु आज भी क्यों बनाते हैं उल्टा स्वास्तिक

इंदौर स्थित खजराना गणेश मंदिर में विराजमान भगवान गणेश की प्रतिमा स्वयंभू है। औरंगजेब के हमले से बचाने के लिए इसे कुएँ में छिपा दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,381FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe