Monday, June 17, 2024
Homeराजनीति'...तो कलेक्टर की लाश बाहर आएगी': मतगणना से पहले लालू यादव की पार्टी का...

‘…तो कलेक्टर की लाश बाहर आएगी’: मतगणना से पहले लालू यादव की पार्टी का ऐलान, कहा – समाजवादियों का जज्बा ज़िंदाबाद

राजद (RJD) ने ABP न्यूज़ का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में समाजवादी पार्टी के बलिया लोकसभा से प्रत्याशी का बयान अटैच है।

लोकसभा चुनाव 2024 में डाले गए वोटों की गिनती 4 जून, 2024 (मंगलवार) को होगी। चुनाव आयोग ने संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं। सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। साथ ही अफवाह व उत्तेजक बातें न लिखने व कहने की अपील की जा रही है। इन तमाम अपीलों को दरकिनार करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने मतगणना की पूर्वसंध्या यानी कि सोमवार (3 जुलाई, 2024) को एक आपत्तिजनक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी के उस बयान की तारीफ की गई है जिसमें उन्होंने जिलाधिकारी तक को मारने की बात कही है।

राजद (RJD) ने ‘ABP न्यूज़’ का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में समाजवादी पार्टी के बलिया लोकसभा से प्रत्याशी का बयान अटैच है। प्रत्याशी का नाम सनातन पांडेय है जिन्होंने इसी साल अप्रैल माह में कहा था कि अगर मतगणना में धाँधली हुई तो अंदर से उनकी या कलेक्टर में से किसी एक की लाश बाहर आएगी। RJD ने इस बयान की 1 महीने से भी अधिक समय के बाद तारीफ की है। संगठन ने अपने X हैंडल पर लिखा, “समाजवादियों का जज्बा जिंदाबाद।”

बताते चलें कि सनातन पांडेय पिछला चुनाव भाजपा प्रत्याशी से 15 हजार से अधिक वोटों से हार चुके हैं। तब उन्होंने अपनी हार के पीछे मतगणना में धांधली को जिम्मेदार बताया था। उधर इस प्रकार के उत्तेजक ट्वीट का नेटीजेंस ने फ़ौरन ही विरोध शुरू कर दिए। बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता सूरज कुमार बौद्ध ने लिखा, “शर्मनाक। सत्ता में आए नहीं लेकिन आप लोगों ने मार-काट और लठैती का आह्वान करना शुरू कर दिया। इसलिए लालू के राज को जंगलराज कहा जाता है।” सत्य सनातन नाम के यूजर ने RJD के इस ट्वीट पर व्यंग किया है।

चित्र RJD के ‘X’ हैंडल पर आए जवाब

अनुराग सिंह ने समाजवादी पार्टी से जुड़े युवाओं से अपील की है। उन्होंने लिखा, “अपने मुखिया की बातों में आकर कल अगर उपद्रव मचाने की कोशिश की तो बाबा की पुलिस तुम लोगों की रेल बना देगी। और गलती से भी तोड़-फोड़ की तो बुलडोज़र तैयार है। इन सब में आपके मलिक अखिलेश आपको बचाने नहीं आयेंगे। अखिलेश की बातों में आकर अपना भविष्य ख़राब न करें।” इन सभी के अलावा कई अन्य नेटीजेंस ने RJD के इस भड़काऊ का विरोध किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले उइगर औरतों के साथ एक ही बिस्तर पर सोए, अब मुस्लिमों की AI कैमरों से निगरानी: चीन के दमन की जर्मन मीडिया ने...

चीन में अब भी उइगर मुस्लिमों को लेकर अविश्वास है। तमाम डिटेंशन सेंटरों का खुलासा होने के बाद पता चला है कि अब उइगरों पर AI के जरिए नजर रखी जा रही है।

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -