Tuesday, July 16, 2024
Homeराजनीति2025 तक खत्म हो जाएगा पाकिस्तान, कराची-रावलपिंडी में खरीद सकेंगे मकान: RSS नेता

2025 तक खत्म हो जाएगा पाकिस्तान, कराची-रावलपिंडी में खरीद सकेंगे मकान: RSS नेता

इंद्रेश ने यूरोपियन यूनियन की तर्ज पर "भारतीय यूनियन ऑफ़ अखंड भारत" के जन्म का रास्ता तैयार होने की भी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट में हुए वायुसेना के ऑपरेशन का सबूत माँगने के लिए विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया।

आरएसएस नेता और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के प्रमुख इंद्रेश कुमार ने शनिवार को दावा किया कि आने वाले 2025 तक पाकिस्तान खत्म हो जाएगा। उसका हिंदुस्तान में विलय हो जाएगा। उन्होंने कहा, “आप लिखकर ले लीजिए 5-7 साल में आप कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिज़नेस करने का मौका मिलेगा।” वे कश्मीर पर एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने याद दिलाया कि 1947 के पहले पाकिस्तान हिंदुस्तान का ही हिस्सा था और दावा किया कि 2025 के बाद वह फिर से हिंदुस्तान का ही हिस्सा बन जाएगा। उन्होंने “अखंड भारत” का भी ज़िक्र किया।

“हम ये सपने लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे”

इंद्रेश ने राजनीतिक इच्छशक्ति में बदलाव की भी बात की। उन्होंने कहा, “अब विलपावर पॉलिटिकली चेंज हो गई। इसीलिए हम ये सपने लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर के लिए चीन से इजाज़त नहीं लेनी पड़ेगी। ढाका में भी हमने अपने हाथ की सरकार बनाई है।”

इंद्रेश ने यूरोपियन यूनियन की तर्ज पर “भारतीय यूनियन ऑफ़ अखंड भारत” के जन्म का रास्ता तैयार होने की भी बात कही। इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट में हुए वायुसेना के ऑपरेशन का सबूत माँगने के लिए विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, “जब सेना की तारीफ होती है तो वे सबूत माँगने लगते हैं। मोदी का विरोध करने में पाकिस्तान की तारीफ़ करने लगते हैं। ऐसे गद्दारों के लिए एक नया कानून होना चाहिए, चाहे वे JNU में पढ़ रहे हों, या महाराष्ट्र में हों। उसके बाद कोई नसीरुद्दीन, हामिद अंसारी या सिद्धू नहीं होगा।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -