Sunday, June 23, 2024
Homeराजनीति'सड़क हादसे में हो सकती है मेरी हत्या' : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला...

‘सड़क हादसे में हो सकती है मेरी हत्या’ : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला का आरोप, UP पुलिस के बाद लगा BJP से डर

अब्दुल्ला ने कहा, "कल तक ये साजिश थी कि किसी तरह मेरा नामांकन रद्द करवा दिया जाए, लेकिन साजिश करके भी जब ऐसा नहीं हुआ, अब एक नई साजिश है। मेरी रेकी की जा रही है। मेरा पीछा किया जा रहा है...।"

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को उत्तर प्रदेश पुलिस के बाद अब भारतीय जनता पार्टी का डर सताने लगा है। उन्हें शक है कि बीजेपी नेता उन्हें चुनावों से हटाने के लिए उनकी हत्या करवा सकते हैं। अपने आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि उनकी रेकी हो रही है। उन्हें फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की दोबारा तैयारी चल रही है और उन्हें किसी सड़क हादसे में मारने के लिए साजिश रची जा रही है।

मीडिया से बात करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, “कल तक ये साजिश थी कि किसी तरह मेरा नामांकन रद्द करवा दिया जाए, लेकिन साजिश करके भी जब ऐसा नहीं हुआ, अब एक नई साजिश है। मेरी रेकी की जा रही है। मेरा पीछा किया जा रहा है। इस बात का पक्का मालूम है कि मुझे किसी फर्जी मुकदमे में दोबारा जेल भेजने की तैयारी हो रही है या फिर मुझे किसी सड़क हादसे में कुछ भी हो सकता है। फिर चाहे वो स्वार के उम्मीदवार हों या रामपुर शहर के उम्मीदवार हों। इन सबने मिलकर तय किया है कि मुझे रोड एक्सीडेंट में या किसी भी तरह से माहौल खराब करके या मेरे ऊपर हमला कराकर मेरी हत्या करवा दी जाए।”

भाजपा से पहले यूपी पुलिस का डर

गौरतलब है कि इससे पहले अब्दुल्ला आजम खान ने यूपी पुलिस को लेकर अपना बयान जारी किया था। इस बयान में उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारियों पर भी भरोसा नहीं है। उन्हें डर लगता है कि कहीं पुलिस अधिकारी ही उन्हें गोली न मार दें। अब्दुल्ला ने एएनआई से बातचीत में कहा था, “आपके (बीजेपी नेताओं) पास आपके साथ अधिकारी हैं, आपके साथ पुलिस है, आपके साथ दो सरकारें हैं। मैं अकेला हूँ, मेरे साथ कोई नहीं है। मुझे उन पुलिसकर्मियों पर भी भरोसा नहीं है जो मेरे साथ हैं, वे मुझे गोली मार सकते हैं।”

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा,  “मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है या मेरे साथ जो लोग रहते हैं वह करते हैं। मेरे साथ जो सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं वो मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं कि मैं कहा हूँ और किससे मिल रहा हूँ… इन सुरक्षाकर्मियों पर मैं बिल्कुल भरोसा नहीं कर पा रहा हूँ, मुझे नहीं पता कि ये कब मुझे गोली मार दें। मुझे सुरक्षा नहीं चाहिए।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत साइड में फॉर्च्यूनर चला रहा था विधायक का भतीजा, टक्कर के बाद 19 साल के बाइक सवार की मौत: पुणे में पोर्शे कांड...

विधायक पाटिल ने कहा है कि उनके भतीजे ने भागने का प्रयास नहीं किया। साथ ही उन्होंने अपने भतीजे के शराब के नशे में होने की बात से भी इनकार किया।

हिमाचल में दुकान गई, यूपी में गिरफ्तार हुआ… जावेद को भारी पड़ा पशु हत्या की वीभत्स तस्वीर WhatsApp पर पोस्ट करना, बकरीद पर हिन्दुओं...

जलालाबाद के कोटला मोहल्ले के निवासी जावेद के अब्बा का नाम कल्लू कुरैशी है। वो पिछले 12-13 साल से नाहन में कपड़े और कॉस्मेटिक्स की दुकान चलाता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -