Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजसमुदाय विशेष की हिंसा के पीड़ित बच्चों से मिलने खुजनेर जाएंगे शिवराज सिंह चौहान

समुदाय विशेष की हिंसा के पीड़ित बच्चों से मिलने खुजनेर जाएंगे शिवराज सिंह चौहान

गिरफ़्तार किए गए आरोपितों में ‘संप्रदाय विशेष’ के समद खां, बल्ला खां, सेठा उर्फ जाकिर खां, अबरार खां, शाकिर खां, अय्यूब खां, इम्तियाज खां एवं समीर खां शामिल हैं।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ के खुजनेर में हुई घटना को वीभत्स बताया है। बता दें कि खुजनेर में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बच्चे गदर फ़िल्म के एक गाने को प्रस्तुत कर रहे थे। इसी दौरान ‘विशेष संप्रदाय’ कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिए। उन्होंने डांस कर रहे बच्चों पर हमला कर दिया जिस से कई बच्चों को चोट भी आई। इस मामले में 16 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

गिरफ़्तार किए गए आरोपितों में ‘संप्रदाय विशेष’ के समद खां, बल्ला खां, सेठा उर्फ जाकिर खां, अबरार खां, शाकिर खां, अय्यूब खां, इम्तियाज खां एवं समीर खां शामिल हैं। अब पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रया दी है। उन्होंने कहा कि वह कल शाम को खुजनेर जा कर पीड़ित बच्चों से मुलाक़ात करेंगे और उनका हालचाल जानेंगे।

इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि असामाजिक तत्व सर उठा रहे हैं, अराजकता पैदा कर रहे हैं और दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री को इस घटना की जानकारी दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दिया। उन्होंने ‘मामा’ शिवराज से ‘भांजी’ की मदद करने की अपील की, जिस पर शिवराज ने उपर्युक्त ऐलान किया।

मामले की और जानकारी लेने के लिए ऑपइंडिया की टीम ने राजगढ़ पुलिस स्टेशन को फोन किया। अफ़सोस, सरकारी वेबसाइट पर जो नंबर दिया गया है, डायल करने पर वो इनवैलिड बताता है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जब से कमलनाथ सरकार आई है, तब से राजनीतिक हत्याओं का दौर जारी है। लेकिन गणतंत्र दिवस पर बच्चों पर हमला अक्षम्य अपराध है, पाप है। ऑपइंडिया ने इस घटना के संबंधित दो रिपोर्ट प्रकाशित किए हैं। पहली रिपोर्ट में घटना की जानकारी दी गई है, वहीं दूसरी रिपोर्ट में आरोपितों की गिरफ़्तारी की ख़बर है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe