Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीतिपंजाब के मोगा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन: अभिनेता ने खुद...

पंजाब के मोगा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन: अभिनेता ने खुद किया ऐलान, कहा – चन्नी और केजरीवाल, दोनों अच्छे इंसान

'हॉलीवुड इंग्लिश अकादमी' की CEO मालविका सच्चर के बारे में सोनू सूद ने कहा कि जीतने के बाद स्वास्थ्य सुविधाएँ उनकी पहली प्राथमिकता होगी। जीतने के बाद ज़रूरतमंद मरीजों को मुफ्त में डायलिसिस की सुविधा का भी वादा किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ऐलान किया है कि उनकी बहन मालविका पंजाब के मोगा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये जानकारी दी। हालाँकि, अभी तक उनकी बहन ने किसी राजनीतिक दल से जुड़ने का ैला नहीं किया है। लेकिन, इसका फैसला जल्द किया जा सकता है। सोनू सूद ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सीएम से मिल कर अच्छा लगा। उन्होंने चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दोनों को अच्छा इंसान बताया।

मोगा स्थित अपने आवास पर बहन मालविका सच्चर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि फ़िलहाल वो चुनाव नहीं लड़ेंगे और न ही राजनीति का हिस्सा बनेंगे। सोनू सूद ने कहा कि उनकी बहन जनसेवा करना चाहती हैं।उन्होंने बताया कि वो किस पार्टी में शामिल होंगी, इसका ऐलान सही समय पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मालविका सच्चर तैयार हैं और जनसेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का कोई सानी नहीं है। उन्होंने कहा कि वो अन्य नेताओं से भी मिलेंगे।

AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के अलावा ‘शिरोमणि अकाली दल’ के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से भी उनकी मुलाकात हो सकती है। उन्होंने कहा कि राजनीति से जुड़ना ज़िंदगी का बड़ा निर्णय होता है और सिर्फ कुछेक बैठकों से ज्यादा ये विचारधारा पर आधारित होता है। उन्होंने कहा कि उनके राजनीति से जुड़ने से ज्यादा फ़िलहाल मालविका का समर्थन करना ज़रूरी है, क्योंकि वो मोगा में जड़ों से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी योजनाओं का खुलासा बाद में करेंगे।

‘हॉलीवुड इंग्लिश अकादमी’ की CEO मालविका सच्चर के बारे में सोनू सूद ने कहा कि जीतने के बाद स्वास्थ्य सुविधाएँ उनकी पहली प्राथमिकता होगी। जीतने के बाद ज़रूरतमंद मरीजों को मुफ्त में डायलिसिस की सुविधा का भी वादा किया गया। साथ ही राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे पर भी उनके द्वारा काम करने की बात कही गई। उन्होंने कहा कि पंजाब के युवा तभी ड्रग्स का रुख करते हैं, जब उनके पास रोजगार नहीं होता। बकौल सोनू सूद, वो लोग इस पर पहले से ही काम कर रहे हैं।

बता दें कि इस बार पंजाब के मोगा पहुँचे सोनू सूद के आवास पर सियासी हलचल जोरों पर है। बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। पंजाब में कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के भी आने की चर्चा थी, लेकिन वो नहीं आए। स्थानीय AAP और कॉन्ग्रेस यूनिट में अटकलों के बाजार गर्म हैं। स्थानीय SSP सुरिंदर जीत सिंह और DSP सिटी जशनदीप सिंह के अलावा कई बड़े प्रशासनिक अधिकारी भी उनसे मिले। इससे पहले जब वो यहाँ आते थे तो इस तरह की गहमागहमी नहीं देखी गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जूलियन असांजे इज फ्री… विकिलीक्स के फाउंडर को 175 साल की होती जेल पर 5 साल में ही छूटे: जानिए कैसे अमेरिका को हिलाया,...

विकिलीक्स फाउंडर जूलियन असांजे ने अमेरिका के साथ एक डील कर ली है, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की एक जेल से छोड़ दिया गया है।

‘जिन्होंने इमरजेंसी लगाई वे संविधान के लिए न दिखाएँ प्यार’: कॉन्ग्रेस को PM मोदी ने दिखाया आईना, आपातकाल की 50वीं बरसी पर देश मना...

इमरजेंसी की 50वीं बरसी पर पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। साथ ही लोगों को याद दिलाया कि कैसे उस समय लोगों से उनके अधिकार छीने गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -