Sunday, May 19, 2024
HomeराजनीतिVideo: 'तेरे बाप से भी इसका बदला लेकर दिखाऊँगा'- गौ तस्करों के एनकाउंटर पर...

Video: ‘तेरे बाप से भी इसका बदला लेकर दिखाऊँगा’- गौ तस्करों के एनकाउंटर पर सपा MLA असलम चौधरी ने BJP विधायक को दी धमकी

11 नवंबर को लोनी बॉर्डर थाने के इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी ने हाजीपुर बेहटा गाँव के गोदाम पर छापा मारा था। इस दौरान एनकाउंटर में सात गौ तस्करों को गोली लगी थी। इन्हीं गौ तस्करों का धौलाना से सपा विधायक असलम चौधरी समर्थन में कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सात गौ तस्करों को पुलिस एनकाउंटर में गोली लगने का मामला तूल पकड़ रहा है। धौलाना से समाजवादी पार्टी के विधायक असलम चौधरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। वीडियो में असलम चौधरी कह रहे हैं, ”गोली मारने का बदला तेरे बाप से भी लेकर दिखाऊँगा।” गौरतलब है कि पुलिस की इस कार्रवाई का गुर्जर ने समर्थन किया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने असलम चौधरी के विवादित बयान का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ”ये हैं सपा विधायक असलम चौधरी। कह रहे हैं कि बहुत सारे हिसाब किताब करने हैं, सबका बदला लेना है, जहाँ-जहाँ अपराधियों को गोली मारी गई है, उसका बदला भाजपा विधायकों के बाप तक से लेंगे। सपा का मतलब गुंडागर्दी।”

वायरल वीडियो में विधायक असलम चौधरी ने कहा, ”मैं फिर विधायक को कह रहा हूँ कि जो सात बेटों को गोली लगवाई है, तेरे बाप से भी इसका बदला मैं लेकर दिखाऊँगा।” विधायक ने कहा कि अभी बहुत सारा हिसाब-किताब करना है। उन्होंने मौजूद लोगों से कहा, “अगर आपको अपने सारे हिसाब लेने हैं, अपने बच्चों का भविष्य ठीक करना है तो अपने बेटे को खातिम बनाना पड़ेगा। छक्के छुड़ाने हैं, चाहे जनवरी के लास्ट हफ्ते में हो या फरवरी के पहले हफ्ते में हो।” सपा विधायक का यह वीडियो कस्बा डासना का बताया जा रहा है।

बता दें कि 11 नवंबर को लोनी बॉर्डर थाने के इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी ने हाजीपुर बेहटा गाँव के गोदाम पर छापा मारा था। इस दौरान एनकाउंटर में सात गौ तस्करों को गोली लगी थी। इन्हीं गौ तस्करों का धौलाना से सपा विधायक असलम चौधरी समर्थन में कर रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘गिरफ्तारी से आजादी’ अपने घोषणापत्र में लिखने वाली कॉन्ग्रेस ने गिरफ्तार करवाया एक आम नागरिक को… ‘न्याय’ सिर्फ एक परिवार तक सीमित होगा?

भिकू म्हात्रे ने 'कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम शब्द के इस्तेमाल' की बात जोर देकर कही, जिसे खुद कॉन्ग्रेस समर्थक नकार रहे थे।

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भिकू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भिकू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -