Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीतिजो DMK पार्टी चाहती है सनातन को मिटाना, उसके मुखपत्र ने शेयर की पोर्न...

जो DMK पार्टी चाहती है सनातन को मिटाना, उसके मुखपत्र ने शेयर की पोर्न वीडियो, लिखा – और देखने के लिए क्लिक करें

"अजीब बात यह है कि इन लोगों ने अब तक यह स्टोरी नहीं हटाई है। यह कैसी राजनीतिक पार्टी है। पेरियार की विचारधारा को मानने वाले दूषित लोग इस तरह की हरकतें करते हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है।"

तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी डीएमके के मुखपत्र ‘मुरासोली’ के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से अश्लील वीडियो शेयर की गई हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा है। इस मामले में नेटिजेन्स का कहना है कि पेरियार की विचारधारा को मानने वाले लोग ऐसे ही होते हैं।

दरअसल, मुरासोली एक तमिल अखबार है। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि ने साल 1942 में इसकी शुरुआत की थी। इसके फेसबुक पेज पर 16 हजार लाइक्स और 22000 फॉलोअर्स हैं। 5 अक्टूबर को ‘मुरासोली’ के फेसबुक पेज पर दो स्टोरीज शेयर की गई हैं। इसमें महिलाओं को नग्न अवस्था मे दिखाया गया है।

इसको लेकर तमिलनाडु भाजपा के सचिव एसजी सूर्या ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “डीएमके के आधिकारिक समाचार पत्र मुरासोली के फेसबुक स्टेटस पर पोर्न वीडियो अपलोड किया गया है। यह क्या है सीएम एमके स्टालिन और उदयनिधि स्टालिन?”

बता दें कि एसजी सूर्या का ट्वीट सामने आने के बाद ऑपइंडिया ने मुरासोली की वेबसाइट चेक की। इसमें दाएँ कोने पर अखबार के सोशल मीडिया हैंडल मिले। फेसबुक आइकन पर क्लिक करने पर, ‘मुरासोली’ का आधिकारिक फेसबुक पेज खुल रहा है। इस पेज की स्टोरी खँगालने पर दो पोर्न क्लिप दिखाई दी। खबर लिखे जाने तक दोनों पोर्न वीडियो स्टोरी पर नजर आ रहे थे। इसको लेकर अब तक ‘मुरासोली’ या डीएमके की ओर से स्पष्टीकरण या माफीनामा जारी नहीं किया गया है।

डीएमके के मुखपत्र के फेसबुक पेज द्वारा अश्लील वीडियो शेयर करने पर एक यूजर ने लिखा, “अजीब बात यह है कि इन लोगों ने अब तक यह स्टोरी नहीं हटाई है। यह कैसी राजनीतिक पार्टी है। पेरियार की विचारधारा को मानने वाले दूषित लोग इस तरह की हरकतें करते हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं है।”

एक अन्य एक्स यूजर ने भी लिखा, “दूषित पेरियार की विचारधारा का अनुसरण करने वाले दूषित लोग।”

बता दें कि डीएमके तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी है। सीएम एमके स्टालिन पार्टी के मुखिया हैं। यह वही पार्टी है जिसके मंत्री और एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को डेंगू, मलेरिया बताते हुए खत्म करने की बात कही थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जूलियन असांजे इज फ्री… विकिलीक्स के फाउंडर को 175 साल की होती जेल पर 5 साल में ही छूटे: जानिए कैसे अमेरिका को हिलाया,...

विकिलीक्स फाउंडर जूलियन असांजे ने अमेरिका के साथ एक डील कर ली है, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की एक जेल से छोड़ दिया गया है।

‘जिन्होंने इमरजेंसी लगाई वे संविधान के लिए न दिखाएँ प्यार’: कॉन्ग्रेस को PM मोदी ने दिखाया आईना, आपातकाल की 50वीं बरसी पर देश मना...

इमरजेंसी की 50वीं बरसी पर पीएम मोदी ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा। साथ ही लोगों को याद दिलाया कि कैसे उस समय लोगों से उनके अधिकार छीने गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -