Wednesday, September 28, 2022

विषय

MK Stalin

राजीव गाँधी के ‘हत्यारे’ को जेल से बाहर देख खुशी से फूले तमिलनाडु CM, लगाया गले: कॉन्ग्रेस ने बेल का विरोध भी नहीं किया

पूर्व पीएम राजीव गाँधी की हत्या के दोषियों में से एक एजी पेरारिवलन के जेल से बाहर आने के बाद एमके स्टालिन ने उसे गले लगा लिया।

’30 साल से ज्यादा गँवा दिए, अब आजादी की हवा में साँस लेंगे’: राजीव गाँधी के हत्यारे की रिहाई पर CM स्टालिन ने जाहिर...

राजीव गाँधी के हत्यारे एजी पेरारिवलन को मिली रिहाई के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने अपनी ख़ुशी भी जाहिर की है।

‘हिंदी बोलने वाले पानीपुरी बेचते हैं’: तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा- अंग्रेजी ज्यादा मूल्यवान, दूसरी भाषा सीखने की क्या जरूरत?

तमिलनाडु सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने कहा कि हिंदी पढ़ने वाले पानीपुरी बेचते हैं। उन्होंने कहा कि अंग्रेजी अधिक मूल्यवान है।

तमिलनाडु की स्टालिन सरकार ने लगाए पोंगल पर्व मनाने पर प्रतिबन्ध, शुक्रवार से रविवार तक मंदिर जाने पर भी बैन: कोरोना का दिया हवाला

सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 6 जनवरी से नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। 9 जनवरी को पूरी तरह से लॉकडाउन लगाया जाएगा।

‘मुस्लिमों ने अभी तक PM मोदी और अमित शाह की हत्या क्यों नहीं की’: जिस कॉन्ग्रेस नेता ने कहा, उसे CM की मौजूदगी में...

पीएम मोदी और अमित शाह की हत्या के लिए उकसाने वाले कॉन्ग्रेस नेता नेल्लई कन्नन को 2021 के कामराजर कथिर पुरस्कार से नवाजा गया है।

जजों के साथ मंत्रियों जैसा व्यवहार करें, अदालत का काम रुकने पर मद्रास HC ने सरकारी अधिकारियों को लगाई फटकार

दिवंगत दक्षिण भारतीय अभिनेता शिवाजी गणेशन की 94वीं जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान वाहनों की आवाजाही को प्रतिबंधित किया गया था।

NEET परीक्षा बिन डॉक्टरी की पढ़ाई: तमिलनाडु के बिल में क्या है, विधानसभा से बिल पारित होते ही छात्रा ने क्यों की सुसाइड

राज्य में NEET न आयोजित करने के फैसले के बाद तमिलनाडु के मेडिकल कॉलेजों में MBBS और BDS की डिग्री के लिए 12वीं के मार्क्स के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा।

तमिलनाडु CM के पोते को फुटबॉल क्लब नेरोका ने चुना, मुख्यमंत्री परिवार के तेजस्वी यादव भी थे IPL में

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के पोते इनबान उदयनिधि ने नेरोका फुटबाल क्लब में जगह बनाई। कहा- "देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूँ।"

DMK सुप्रीमो स्टालिन के दामाद के 4 ठिकानों पर IT रेड, ससुर के हैं सबसे करीबी सलाहकार: पार्टी ने बताया राजनीति से प्रेरित

तमिलनाडु में DMK (द्रविड़ मुनेत्र कड़गम) के मुखिया MK स्टालिन के दामाद सबारेसन के आवास और दफ्तर स्थित 4 ठिकानों पर IT विभाग की छापेमारी जारी।

‘दुनिया में हिन्दू नाम का कोई धर्म नहीं’: महिला उपदेशक बोलती रही और सुनते रहे स्टालिन, ​तमिलनाडु में हैं कॉन्ग्रेस के साथी

हिंदू धर्म पर सवाल उठने पर चुप्पी मारने वाले ये वही स्टालिन हैं जो पिछले दिनों यह गिनवा रहे थे कि डीएमके ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए क्या-क्या किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,688FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe