Saturday, July 31, 2021
Homeराजनीति‘महिलाओं का सम्मान नहीं करने वाले को सत्ता में आने का हक नहीं’: CM...

‘महिलाओं का सम्मान नहीं करने वाले को सत्ता में आने का हक नहीं’: CM योगी ने DMK और कॉन्ग्रेस पर साधा निशाना

रामेश्वरम में अभिषेक व दर्शन के बाद डीएमके और कॉन्ग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए CM योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नारी-शक्ति के सम्मान की बात करते हैं और डीएमके एवं कॉन्ग्रेस उसी नारीशक्ति के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। जो दल आधी आबादी को सम्मान नहीं दे सकते उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज (31, मार्च) तमिलनाडु में थेरनिलई और विरुधुनगर में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने रामेश्वरम में भगवान राम द्वारा स्थापित ज्योतिर्लिंग का दर्शन व अभिषेक किया। उन्होनें प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु ‘निधि समर्पण अभियान’ में अपना योगदान देने वाली तमिलनाडु की जनता का अभिनंदन भी किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु ‘निधि समर्पण अभियान’ के माध्यम से अपना अमूल्य योगदान देने वाली तमिलनाडु की जनता का उत्तर प्रदेश की जनता की ओर से हार्दिक अभिनंदन।  

साथ ही उन्होनें रामेश्वरम में भगवान राम के द्वारा स्थापित पवित्र ज्योतिर्लिंग का दर्शन व अभिषेक भी किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आज 24 वर्ष बाद, मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम द्वारा सेतुबंध निर्माण के लिए शिवजी की आराधना हेतु स्थापित पवित्र ज्योतिर्लिंग के दर्शन व अभिषेक का अवसर मिला।”

जे रामेस्वर दरसनु करिहहिं।
ते तनु तजि मम लोक सिधरिहहिं॥
जो गंगाजलु आनि चढ़ाइहि।
सो साजुज्य मुक्ति नर पाइहि॥
।।जय श्री राम।।

विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तमिलनाडु की सराहना की और कहा, “अपनी सीमाओं की सुरक्षा के लिए जब भारत द्वारा पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाती है तो उसमें तमिलनाडु की धरती के लाल, विंग कमांडर अभिनंदन, पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने का कार्य करते हैं।”

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने तमिलनाडु में स्थापित होने वाले डिफेंस कॉरिडोर के निर्माण के साथ ही रक्षा क्षेत्र में तमिलनाडु की आत्मनिर्भरता और रोजगार की व्यापक संभावनाओं पर चर्चा की।

उन्होंने डीएमके और कॉन्ग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नारी-शक्ति के सम्मान की बात करते हैं और डीएमके एवं कॉन्ग्रेस उसी नारीशक्ति के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। जो दल आधी आबादी को सम्मान नहीं दे सकते उन्हें सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है।

अपनी रैली में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने एआईएडीएमके और भाजपा के उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की। ज्ञात हो कि तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों के लिए 6, अप्रैल 2021 को वोट डाले जाएँगे। तमिलनाडु चुनाव एक ही चरण में आयोजित किए गए हैं। चुनाव परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएँगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेगासस: ‘खोजी’ पत्रकारिता का भ्रमजाल, जबरन बयानबाजी और ‘टाइमिंग’- देश के खिलाफ हर मसाले का प्रयोग

दुनिया भर में कुल जमा 23 स्मार्टफोन में 'संभावित निगरानी' को लेकर ऐसा बड़ा हल्ला मचा दिया गया है, मानो 50 देशों की सरकारें पेगासस के ज़रिए बड़े पैमाने पर अपने नागरिकों की साइबर जासूसी में लगी हों।

पिता ने उधार लेकर करवाई हॉकी की ट्रेनिंग, निधन के बाद अंतिम दर्शन भी छोड़ा: अब ओलंपिक में इतिहास रच दी श्रद्धांजलि

वंदना कटारिया के पिता का सपना था कि भारतीय महिला हॉकी टीम ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीते। बचपन में पिता ने उधार लेकर उन्हें हॉकी की ट्रेनिंग दिलवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,211FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe