Saturday, May 21, 2022
Homeराजनीति'आजम खान की बुराई करने वाले लोगों का कर दो हुक्का-पानी बंद' : शौहर...

‘आजम खान की बुराई करने वाले लोगों का कर दो हुक्का-पानी बंद’ : शौहर के नाम पर डॉ तंजीन फातिमा ने समर्थकों को भड़काया, कहा- कोर्ट में नहीं मिलेगा इंसाफ

आजम खान के प्रचार में उतरीं उनकी बीवी डॉ तंजीन फातिमा ने कहा, “इस सरकार में इंसाफ मिल पाना बहुत मुश्किल है… अगर आपको आजम खान को बाहर लेकर आना है तो समाजवादी पार्टी को वोट देना होगा।”

समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान इस बार जेल से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में रामपुर शहर की विधायक और उनकी बीवी डॉ तंजीन फातिमा ने अपने शौहर के लिए ग्राउंड पर उतरकर प्रचार करना शुरू कर दिया है। तंजीन फातिमा ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग आजम खान के जेल जाने से खुश हैं, उनका बुरा चाहते हैं, उनका सामाजिक तौर पर बहिष्कार होना चाहिए। 

डॉ तंजीन ने सभा में उन लोगों पर निशाना साधा जो उनके शौहर को मिली सजा से सहमत हैं। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा, “ऐसे लोगों का हुक्का-पानी बंद करें। उनके यहाँ शादी-विवाह में न जाएँ। ऐसे लोग आपकी खुशियों से भी चिढ़ते हैं। उनके घरों के शादी-ब्याह से अलग हो जाएँ। उनसे बोलें कि जब तुम हमारी खुशी में शामिल नहीं हो सकते तो हम तुम्हारी खुशी में शामिल नहीं होंगे।”

आजम खान के प्रचार में उतरीं उनकी बीवी डॉ तंजीन ने न्याय व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा, “इस सरकार में इंसाफ मिल पाना बहुत मुश्किल है… अगर आपको आजम खान को बाहर लेकर आना है तो समाजवादी पार्टी को वोट देना होगा।”

इसके बाद डॉ. तंजीन ने अपने समर्थकों को गृहमंत्री अमित शाह के शब्द याद दिलाए जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर आजम खान को अंदर रखना है तो वोट दो। इस बात को याद दिलाते हुए तंजीन ने कहा, “जब गृहमंत्री ऐसा कह सकते हैं तो इसका मतलब है कि न्यायालय की कोई भूमिका ही नहीं रही है। न्यायालय की भूमिका ही खत्म हो गई है और इंसाफ माँगने के लिए हमारा न्यायालय जाना बेकार है।”

वह कहती हैं कि आजम खान और अन्य जेल में बंद अन्य बेगुनाहों को इंसाफ नहीं मिल पा रहा। आगे वह अपने समर्थकों को भड़काते हुए कहती हैं, “आप सभी आजम के हिमायती हैं इसलिए आपको भी इस सरकार में इंसाफ नहींं मिल सकता। इसलिए ज़रूरत इस बात की है कि एकतरफा होकर समाजवादी पार्टी को वोट दें।” तंजीन फातिमा ने कहा, “मैं आप लोगों के बीच ज्यादा नहीं आ पाई, ज्यादा राब्ता नहीं रहा।”

आगे उन्होंने अपने घर के हालात बयां किए। वह बोलीं, “शौहर जेल में है। मेरा बेटा और मै खुद जेल में थी। ये सरकार बहुत ही जालिम सरकार है और जाहिल ही नहीं बल्कि एक बहुत ही खुदगर्ज सरकार है। ये देश हित मे कुछ नहीं करना चाहती है। ये केवल उस नीति को अपना रहे हैं जिस नीति को अंग्रेजों ने अपनाया, फुट डालो ओर शासन करो।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उद्धव का मंत्री, पवार का खास: अदालत ने भी माना ‘डी गैंग’ से नवाब मलिक के संबंध, ED ने चार्जशीट में बताया- मुंबई ब्लास्ट...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गंभीर आरोपों में गिरफ्तारी के बावजूद अपने जिस मंत्री नवाब मलिक को हटाने से इनकार किया था, उनके डी गैंग से लिंक होने की बात अदालत ने भी मानी है।

अब कहाँ गायब हो गया ज्ञानवापी ढाँचे में दिखा शिवलिंग? पूर्व महंत ने तस्वीरों से खोले राज़, हनुमान मूर्ति और कमल के फूल भी...

काशी विश्वनाथ मंदिर के पूर्व महंत डॉ कुलपति तिवारी ने ज्ञानवापी विवादित ढाँचे और शिवलिंग को लेकर पुरानी तस्वीरें दिखाते हुए बड़ा दावा किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe