Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीति'इंशाअल्लाह... आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा': UP में सपा के लिए...

‘इंशाअल्लाह… आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा’: UP में सपा के लिए वोट माँग रहे सलमान कुरैशी का वायरल

"कोई भी छोटा-बड़ा काम हो, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आई तो आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा।"

उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले मुस्लिमों का वोट हासिल करने के लिए सपा (SP) नेता अजीबोगरीब बातें कर रहे हैं। अब सपा के युवा सलमान कुरैशी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह सपा सरकार बनने पर ‘पेशाब में चिराग’ जलाने की बात कर रहे हैं। इससे पहले सपा सांसद एसटी हसन का एक वीडियो सामने आया था। इसमें वे मुस्लिमों से एकजुट होकर बीजेपी को हराने की अपील करते दिखे थे। साथ ही कहा था कि समान नागरिक संहिता लागू होने पर मुस्लिम दो शादी नहीं कर सकेंगे।

बिजनौर जिले में समाजवादी पार्टी के यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी एक मौलाना को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, “कोई भी छोटा-बड़ा काम हो, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आई तो आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा।” यह वीडियो पत्रकार सचिन गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

हालाँकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कुरैशी का पेशाब से चिराग (दिया) जलाने का मतलब क्या था। आपको बता दें कि हिंदू किसी भी धार्मिक और शुभ कार्य को शुरू करने से पहले दीपक को जलाना पवित्र मानते हैं। दीपक को जलाने के लिए वह इसमें तेल या फिर घी का इस्तेमाल करते हैं।

‘परफ्यूम’ भी लॉन्च कर चुकी है सपा

बता दें कि इस साल नवंबर में अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी की मार्केटिंग के लिए ‘समाजवादी पार्टी’ का परफ्यूम लॉन्च किया था। परफ्यूम खजांचीनाथ नाम के बच्चे के जन्मदिन पर लॉन्च हुआ, जिसका जन्म नोटबंदी के दौरान बैंक में हुआ था। इस परफ्यूम को बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके लॉन्च किया गया था। हरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन से बनी परफ्यूम की डिब्बी में अखिलेश यादव का चेहरा और पार्टी चिह्न साइकिल छपा हुआ था। इसके पीछे कन्नौज एमएलसी पम्मी जैन का नंबर भी दिया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,606FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe