प्रियंका वाड्रा की गाड़ी से कुचल कर महिला सिपाही ख़ुशनुमा बानो घायल, ICU में भर्ती

कॉन्ग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गाँधी ने भी 'बड़ा दिल' दिखाते हुए कॉन्ग्रेस की महिला इकाई अध्यक्ष को घायल महिला पुलिसकर्मी की देखरेख की ज़िम्मेदारी सौंपी है।

प्रियंका गाँधी वाड्रा के रोड शो के दौरान उनकी गाड़ी से कुचल कर एक महिला के घायल होने की ख़बर आई है। घटना उत्तर प्रदेश स्थित महोबा जिला मुख्यालय की है। रोड शो के दौरान प्रियंका की गाड़ी से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी जटाशंकर राव ने बताया, “कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा के रोड शो में शामिल गाड़ियों का काफिला जैसे ही परमानंद चौक के पास पहुँचा, उनकी गाड़ी के साथ चल रही स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) में कार्यरत महिला सिपाही ख़ुशनुमा बानो (38)के पैर पर प्रियंका गाँधी की गाड़ी का अगला पहिया चढ़ गया, और उनका पैर कुचल गया।

घायल 38 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी को इलाज के लिए उनके अन्य साथी पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया जहाँ उनकी हालत स्थित बनी हुई है। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद कॉन्ग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गाँधी ने भी ‘बड़ा दिल’ दिखाते हुए कॉन्ग्रेस की महिला इकाई अध्यक्ष को घायल महिला पुलिसकर्मी की देखरेख की ज़िम्मेदारी सौंपी है। स्थानीय कॉन्ग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि प्रियंका उसके स्वास्थ्य को लेकर ‘पल-पल’ की अपडेट भी ले रही हैं। महिला पुलिसकर्मी के पाँव में चोट आई है। उन्हें अस्पताल के ICU वार्ड में रखा गया है।

बता दें कि प्रियंका गाँधी ने बुंदेलखंड में अपनी पार्टी को मज़बूत करने के प्रयासों के क्रम में महोबा में रैली की। दो किलोमीटर तक चले इस रोड शो के दौरान उन्होंने रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित गुरुद्वारा में मत्था भी टेका। इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार द्वारा लिए गए प्रधानमंत्री मोदी के ‘गैर राजनीतिक इंटरव्यू’ पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री किसानों के बदले अभिनेताओं से बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पिछले पाँच वर्षों में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसी एक गाँव में भी नहीं गए हैं।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

यूपी में अभी भी शेष 4 चरणों में 56 सीटों पर मतदान बाकि है और कॉन्ग्रेस की कोशिश है कि इन सीटों पर पूरा ज़ोर लगाया जाए। प्रियंका ने महोबा में हमीरपुर से कॉन्ग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट माँगा। बीते दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी महोबा में भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा की थी। कॉन्ग्रेस ने बदले में प्रियंका को यहाँ भेजा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

उन्नाव गैंगरेप, यूपी पुलिस, कांग्रेस
यूपी में कॉन्ग्रेसी भी योगी सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर निकल गए। लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा के बाहर कॉन्ग्रेस के झंडे लेकर पहुँचे कार्यकर्ताओं ने तब भागना शुरू कर दिया, जब यूपी पुलिस ने लाठियों से उन्हें जम कर पीटा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो गया।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

117,585फैंसलाइक करें
25,871फॉलोवर्सफॉलो करें
126,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: