Tuesday, June 28, 2022
Homeदेश-समाजसरकारी शिक्षिका का रेप कर वीडियो बनाने वाले आमिर को यूपी पुलिस ने दबोचा,...

सरकारी शिक्षिका का रेप कर वीडियो बनाने वाले आमिर को यूपी पुलिस ने दबोचा, बना रहा था इस्लाम कबूलने का दबाव

आमिर ने रेप का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके साथ ही उसके अम्मी-अब्बू, भाई और बहन समेत सभी लगातार उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने लगे।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहाँपुर में सरकारी महिला शिक्षक का रेप (Rape) और उसका वीडियो बनाकर उस पर धर्मान्तरण (Conversion) कर इस्लाम अपनाने का दबाव बनाने के आरोपित आमिर को यूपी पुलिस ने दबोच लिया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित वीडियो के बल पर ब्लैकमेल कर उससे निकाह करने के लिए दबाव बना रहा था।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शाहजहाँपुर के काँठ थाना क्षेत्र की है। यहीं 28 वर्षीय हिंदू युवती एक सरकारी स्कूल टीचर है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि 4 मई का दिन था जब वो स्कूल का काम खत्म करने के बाद अपने घर की तरफ जा रही थी। उसी दौरान उसे बरेंडा गाँव का रहने वाला आरोपित आमिर मिला। पीड़िता का स्कूल भी बरेंडा गाँव में ही था, जिस कारण से वो उसे जानती थी। ऐसे में जब आमिर ने उसे घर छोड़ने के लिए कहा तो जान पहचान के नाते वो तैयार हो गई।

पीड़िता को आमिर के इरादों के बारे में भनक तक नहीं थी। जिले के एसपी संजय कुमार के मुताबिक, आरोपित जब पीड़िता को उसके घर छोड़ने के लिए लेकर जा रहा था तो रास्ते में मौका देखकर उसने उसे कुछ नशीला पदार्थ सुँघा दिया, जिससे वो बेहोश हो गई और मौका देखकर आरोपित उसे अपने घर ले गया। वहाँ ले जाने के बाद उसने उसके साथ रेप किया और इसका वीडियो भी बना लिया।

बना रहे धर्मान्तरण का दबाव

आमिर ने रेप का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके साथ ही उसके अम्मी-अब्बू, भाई और बहन समेत सभी लगातार उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने लगे। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सभी पाँचों के खिलाफ रेप औऱ विधि विरुद्ध धर्मान्तरण समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बहरहाल सभी आरोपित फरार चल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया है। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ये इमरजेंसी है’: ‘शांतिदूत’ जुबैर की गिरफ़्तारी पर कॉन्ग्रेस और राजदीप-राना अय्यूब गिरोह ने पीटी छाती, कविता कृष्णन ने हिन्दुओं को सुनाया भला-बुरा

फेक न्यूज़ फैलाने और हिन्दू विरोधी खबरों के लिए कुख्यात मोहम्मद ज़ुबैर की गिरफ़्तारी के बाद लिबरल और वामपंथी गिरोह उसके बचाव में उतर आया है।

सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट पर दलित महिला से बलात्कार की FIR: आरोप – कार में किया रेप, शादी-नौकरी का झाँसा

सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट पीपी माधवन पर एक दलित महिला से बलात्कार का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की FIR दर्ज कर ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,863FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe