Monday, September 27, 2021
Homeदेश-समाजमोहम्मद नन्हे ने दिन दहाड़े किया 6 साल की मासूम बच्ची का रेप, CCTV...

मोहम्मद नन्हे ने दिन दहाड़े किया 6 साल की मासूम बच्ची का रेप, CCTV में हुआ कैद

24 साल का नन्हें बुलंदशहर निवासी जाहिद का बेटा है। आरोपित 3 महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि दिन दहाड़े मोहम्मद नन्हें नाम के इस शख्स ने बच्ची को अपने साथ ले जाकर.....

दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बच्ची को खून से लथपथ हालत में रोड किनारे झाड़ियों में बेसुध हालत में पाया गया। यहाँ किसी राहगीर की नजर उस पर पड़ी और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत को नाजुक बताया।

डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट की नसें कटी हुईं हैं, साथ ही उसके पेट पर दांतों से काटे जाने के गहरे जख्म भी मिले हैं। उसकी हालत बेहद गंभीर हैं।

घटना 2 जुलाई की दोपहर की है लेकिन सीसीटीवी में कैद हो जाने के कारण अब आरोपित का पता भी चल गया है। पुलिस ने फुटेज देखकर मोहम्मद नन्हे नाम के दरिंदे को रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एनडीटीवी इंडिया की खबर के अनुसार 24 साल का नन्हें बुलंदशहर निवासी जाहिद का बेटा है। आरोपित 3 महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था। लेकिन यहाँ आकर वह कोई खास काम नहीं करता था। लोगों ने उसे आवारा बताया है।

बता दें, सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि दिन दहाड़े मोहम्मद नन्हें नाम के इस शख्स ने बच्ची को अपने साथ ले जाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को दोपहर 1: 30 बजे कॉल आई और उसके बाद इलाके के लोगों ने मिलकर बच्ची के माता-पिता का पता लगाया। बच्ची की माँ घरों में साफ़ सफाई का काम करती है जबकि पिता बेलदारी का काम करके घर का खर्चा चलाते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,789FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe