Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयधोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी, अंबाती रायडू तुम फिर से खेलो: योगराज सिंह

धोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी, अंबाती रायडू तुम फिर से खेलो: योगराज सिंह

अंबाती रायडू ने क्रिकेट को हाल ही में अलविदा कहा है। बताया जा रहा है कि वो विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने से आहत थे। योगराज ने रायडू से अपील की है कि वो वापस लौटें और घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर खुद को साबित करें

क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह अक्सर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपनी नाराजगी जताते रहते हैं। हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले युवराज के पिता ने एक बार फिर धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर योगराज सिंह ने अंबाती रायडू के संन्यास को लेकर धोनी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि वे रायडू के संन्यास लेने के फैसले से काफी दुखी हैं और उन्होंने जल्दबाजी में ये फैसला किया।

एनएनआईएस स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए योगराज सिंह ने कहा, “अंबाती रायडू को खेलते रहना चाहिए था। उसमें अभी भी क्रिकेट बाकी है। रायडू मेरे बच्‍चे तुमने जल्‍दबाजी में फैसला लिया है। संन्‍यास से वापस आओ और उन्‍हें अपनी काबिलियत दिखाओ।” इसके साथ ही युवी के पिता ने धोनी को निशाने पर लेते हुए कहा, “रायडू तुम वापस आओ। एमएस धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहते, उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी।”

योगराज ने अंबाती से अपील की है कि वो अपने फैसले को वापस लें और घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर खुद को साबित करें। दरअसल, अंबाती रायडू ने क्रिकेट को हाल ही में अलविदा कह दिया था, इसके पीछे कारण यह बताया जा रहा है कि वो विश्व कप टीम में जगह ना मिलने से आहत थे।

भारत के लिए एक टेस्ट मैच और 6 वनडे खेलने वाले योगराज सिंह ने रायडू के संन्यास का कारण महेंद्र सिंह धोनी को बताया है। उन्होंने कहा कि सौरव गाँगुली युवाओं को मौका देते थे, जबकि धोनी ने ऐसा नहीं किया। योगराज ने कहा कि रायडू को खेलते रहना चाहिए था और उन्हें घरेलू क्रिकेट में रन बनाकर खुद को साबित करना चाहिए, क्योंकि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

एनएनआईएस स्पोर्ट्स से योगराज सिंह की बातचीत आप इस वीडियो में सुन सकते हैं –

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -