Monday, October 25, 2021

विषय

Cricket World Cup 2019

धोनी का पसंदीदा गाना सुन कर पता चलेगा कि हेलिकॉप्टर शॉट उस ‘रन आउट’ पर भारी क्यों पड़ता है

धोनी के आलोचकों की एक बड़ी आबादी के लिए उनका वह एक रन ही क्रिकेट के मैदान का सबसे बड़ा मापदंड है। लेकिन हेलिकॉप्टर शॉट का वज़न...

वर्ल्ड कप की फजीहत के बाद ICC ने अब बदला यह नियम, कीवी क्रिकेटरों ने ली क्लास

इसी अजीब नियम के चलते लगभग पूरे मैच में इंग्लैंड पर इक्कीस पड़ने वाली और टूर्नामेंट में सबका दिल जीतने वाली न्यूज़ीलैंड की टीम सुपर ओवर टाई रहने के बाद हार गई। मैच में चौके-छक्के मिलाकर उसके बल्लेबाज़ों ने 17 बाउंड्रियाँ लगाईं थीं, जबकि इंग्लैंड ने 22.......

शैम्पेन खुलते ही टीम छोड़ भागे इंग्लैंड के खिलाड़ी आदिल राशिद और मोईन अली, इमाम ने ली चुटकी

ईरानी-ऑस्ट्रेलियाई इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी इस पर चुटकी ली। घटना का वीडियो शेयर कर उन्होंने कहा कि इसको देखने के बाद उनकी हँसी रोके नहीं रुक रही है।

विश्व कप में IPL जैसी प्लेऑफ व्यवस्था भी ठीक लेकिन सेमीफइनल का अलग मज़ा: विराट कोहली

आईपीएल में पॉइंट्स टेबल में शीर्ष 2 स्थानों पर काबिज टीम को प्लेऑफ में हारने पर दूसरा मौक़ा मिलता है। जबकि वर्ल्ड कप में खेल रही टीमों का पिछले मैचों में अच्छे प्रदर्शन से कोई लेना-देना नहीं होता। एक हार और सब कुछ ख़त्म।

मैच के बाद माँजरेकर ने जडेजा को लेकर किया ऐसा ट्वीट की मिल रही हैं गालियाँ

सेमीफाइनल मैच में रविंद्र जडेजा की पारी काफी सराहनीय रही। इसके बाद संजय माँजरेकर ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे सभी क्रिकेट प्रेमी भड़क गए और अपनी प्रतिक्रियाएँ देने लगे।

धोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी, अंबाती रायडू तुम फिर से खेलो: योगराज सिंह

भारत के लिए एक टेस्ट मैच और 6 वनडे खेलने वाले योगराज सिंह ने रायडू के संन्यास का कारण महेंद्र सिंह धोनी को बताया है। उन्होंने कहा कि सौरव गाँगुली युवाओं को मौका देते थे, जबकि धोनी ने ऐसा नहीं किया।

‘मुस्लिम होने के कारण मोहम्मद शमी को BJP के दबाव में टीम से किया गया बाहर’

"शमी को श्रीलंका के खिलाफ मैच में इसलिए आराम दिया गया, क्‍योंकि भाजपा का एजेंडा मुस्लिमों को आगे नहीं बढ़ने देना है। मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, वो 15 विकेट ले चुके थे। वो रिकॉर्ड बनाने के बेहद करीब थे। लेकिन अचानक से उन्हें बैठा दिया गया क्योंकि..."

‘सेमीफाइनल में जाने के लिए सऊदी अरब देगा पाकिस्तान टीम को 250 रन उधार’

इस विश्वकप क्रिकेट मुकाबले में पाकिस्तान पर लगभग हर क्रिकेट प्रेमी की निगाह है। साल 1992 की चैंपियन पाकिस्तान आईसीसी विश्व कप-2019 के अपने...

बांग्लादेश टीम पर बिजली गिर जाए तो Pak वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में: पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ़

“इसमें कोई शक़ नहीं है कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हो चुका है, हाँ अगर बांग्लादेश पर बिजली गिर जाए और वो 10 रन पर ऑल आउट हो जाए तो ही पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में पहुँच पाएगी।”

विजय शंकर की एड़ी में चोट से मयंक अग्रवाल को मौका, रायडू के हाथ लगी निराशा

कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन वो अब तक भारत के लिए एक दिवसीय टीम से डेब्यू नहीं कर पाए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,783FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe