Tuesday, October 26, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयअर्जेंटीना: सांसद ने ऑनलाइन सत्र में गर्लफ्रेंड का स्तन चूमा, वीडियो वायरल होने पर...

अर्जेंटीना: सांसद ने ऑनलाइन सत्र में गर्लफ्रेंड का स्तन चूमा, वीडियो वायरल होने पर दिया इस्तीफा

संसद में पेंशन फंड निवेश को लेकर चर्चा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा हो रही थी। इस चर्चा में जुआन भी भाग ले रहे थे। वीडियो में, सांसद की गोद मे उनकी प्रेमिका को बैठे देखा जा सकता है। ऑनलाइन रहने के दौरान ही प्रेमिका का टॉप निकाल वे स्तन पर किस करने लगे।

अर्जेंटीना के 47 वर्षीय सांसद जुआन एमिलो एमिरी (Juan Emilio Ameri) को कॉन्ग्रेस (संसद) के निचले सदन से इस्तीफा देना पड़ा है। असल में उन्होंने संसद के ऑनलाइन सत्र के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड का स्तन चूम लिया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। साल्टा का प्रतिनिधित्व करने वाले जुआन पेरोनिस्ट पार्टी (Peronist party) से जुड़े हैं।

संसद में पेंशन फंड निवेश को लेकर चर्चा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा हो रही थी। इस चर्चा में जुआन भी भाग ले रहे थे। वीडियो में, सांसद की गोद मे उनकी प्रेमिका को बैठे देखा जा सकता है। ऑनलाइन रहने के दौरान ही प्रेमिका का टॉप निकाल वे स्तन पर किस करने लगे।

यह घटना शुक्रवार की है। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग को अर्जेंटीना सरकार के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी किया जा रहा था। जिसके बाद यह विवादास्पद वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से ज़ूम वीडियो एप्प की मदद से अर्जेंटीना में कॉन्ग्रेस के सत्र का आयोजन किया गया था। अधिकांश सांसद ने इस बहस में विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लिया था।

मामले के तूल पकड़ने पर जुआन ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें लगा मीटिंग खत्म हो गई है और कैमरा बंद है। उन्होंने बताया कि उनकी प्रेमिका की हाल में ही ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी और वे उसका निरीक्षण करना चाहते थे। इसी दौरान उन्होंने प्रेमिका की सर्जरी वाली जगह को चूमा था। उन्होंने बताया उनके घर मे इंटरनेट कनेक्शन बहुत खराब है।

इस घटना के बाद से ही उन्हें निलंबित करने की माँग उठने लगी थी। इसे देखते हुए उन्होंने खुद इस्तीफा दे दिया। घटना की निंदा करते हुए निचले सदन ने एक बयान जारी कर कहा कि हम ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत की मँजूरी नहीं दे सकते हैं। हम गारंटी देंगे की सभी नियमों को लागू किया जाए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल में नॉन-हलाल रेस्तराँ खोलने वाली महिला को बेरहमी से पीटा, दूसरी ब्रांच खोलने के खिलाफ इस्लामवादी दे रहे थे धमकी

ट्विटर यूजर के अनुसार, बदमाशों के खिलाफ आत्मरक्षा में रेस्तराँ कर्मचारियों द्वारा जवाबी कार्रवाई के बाद केरल पुलिस तुशारा की तलाश कर रही है।

असम: CM सरमा ने किनारे किया दीवाली पर पटाखों पर प्रतिबंध का आदेश, कहा – जनभावनाओं के हिसाब से होगा फैसला

असम में दीवाली के मौके पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध का ऐलान किया गया था। अब मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि ये आदेश बदलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,783FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe