Tuesday, September 21, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयजिस हिरोइन ने कहा था मेरे रेप और हत्या के हो रहे प्रयास, उसके...

जिस हिरोइन ने कहा था मेरे रेप और हत्या के हो रहे प्रयास, उसके घर पर पड़ा छापा तो मिले ड्रग्स

पुलिस की रैपिड एक्शन बटालियन ने 4 अगस्त 2021 को ढाका स्थित अभिनेत्री के घर में चार घंटे छापेमारी के बाद वहाँ से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं। इसके बाद ही उन्होंने अभिनेत्री को हिरासत में लिया।

बांग्लादेश की मशहूर अभिनेत्री शमसुन्नाहर स्मृति उर्फ पोरी मोनी को पुलिस की रैपिड एक्शन बटालियन (RAB) ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी अवैध रूप से घर में शराब और ड्रग्स रखने के कारण हुई है। टीम ने बुधवार (अगस्त 4, 2021) को ढाका स्थित उनके घर में चार घंटे छापेमारी के बाद वहाँ से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं। इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री को हिरासत में लिया। पुलिस का दावा है कि शराब के साथ ड्रग्स भी बरामद हुए हैं।

इससे पहले 4 अगस्त को पोरी ने फेसबुर पर लाइव आकर कहा था, भाई, आप मेरी हालत समझ रहे हैं। बनानी थाने से कोई नहीं आ रहा है। मुझे उनकी मदद की जरूरत है। मुझे डर लग रहा है। तीन दिनों से मैं बिस्तर से नहीं उठ सकी हूँ। घर के गेट पर 20 मिनट से कोई आवाज कर रहा है। मुझे दरवाजा खोलने में डर लग रहा है। वे खुद को पुलिसकर्मी बता रहे हैं। लेकिन जब मैंने बनानी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, उनके पुलिस स्टेशन से कोई पुलिसकर्मी नहीं भेजा गया। मैं शुरू से ही मौत से डरती थी। कोई मुझे मारना चाहता है। अगर कोई पुलिस की पहचान के साथ मुझे मारने आया तो मैं क्या करूँगी?”

उल्लेखनीय है कि पोरी मोनी पर हुई इस कार्रवाई से दो माह पहले उन्होंने जून में एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बांग्लादेश के एक उद्योगपति नसीर उद्दीन महमूद पर रेप और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था। अभिनेत्री का कहना था कि नसीर ने उनपर हमला क्लब में किया था। ढाका बोट क्लब के संस्थापक सदस्य नसीर रियल एस्टेट कारोबार से जुड़ा था, जिसके विरुद्ध अभिनेत्री ने शिकायत की थी।

एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री शेख हसीना को ‘माँ’ संबोधित करते हुए फेसबुक पोस्ट लिखा था। इसमें उनका दावा था कि उन्होंने कानून लागू करने वाले अधिकारियों से मदद माँगी लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। उन्होंने बांग्ला भाषा में लिखी पोस्ट में कहा, “आखिर मैं कहाँ न्याय माँगूँगी? मैं पिछले चार दिन से इसके लिए भटक रही हूँ…। हर कोई मुझसे सारी बातें सुनता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं करता। मैं एक लड़की हूँ और अभिनेत्री भी हूँ लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूँ। मैं चुप नहीं रह सकती।”

पोरी मोनी का फेसबुक पोस्ट

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe