Thursday, June 13, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'मेरे जीवन पर सेक्स का राज था, इसीलिए 700 पुरुषों के साथ सोई': TV...

‘मेरे जीवन पर सेक्स का राज था, इसीलिए 700 पुरुषों के साथ सोई’: TV स्टार का खुलासा – रोज रात को ढूँढने निकल पड़ती थी

बेलिंडा ने कहा कि एक समय ऐसा आ गया था, जब सप्ताह के 7 दिनों में से 6 दिन वो रात के समय सेक्स ढूँढने के लिए निकल पड़ती थीं।

रेलिटी टीवी स्टार बेलिंडा रायगियर ने खुलासा किया है कि उन्हें सेक्स की ऐसी लत लग गई थी कि वो 700 पुरुषों के साथ सो चुकी हैं। हालाँकि, उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इसका किसी प्रकार का पछतावा नहीं है। 2017 में ‘The Bachelor Australia’ नामक शो का हिस्सा रह चुकीं बेलिंडा ‘लव’ रायगियर ने कहा कि वो एक ऐसा समय था, जब सेक्स का ही उनके जीवन पर राज चलता था। इसी कारण उन्हें 700 पुरुषों के साथ सोना पड़ा।

बेलिंडा ने कहा कि एक समय ऐसा आ गया था, जब सप्ताह के 7 दिनों में से 6 दिन वो रात के समय सेक्स ढूँढने के लिए निकल पड़ती थीं। हालाँकि, उन्होंने ये भी बताया कि पिछले 8 वर्षों से उनकी हालत में सुधार हो रही है और पिछले 15 महीनों से उन्होंने किसी के साथ भी सेक्स नहीं किया है। उन्होंने You’re a Grub Mate! नामक रेडियो शो में कहा कि उन्हें तब तक नहीं पता चला कि ये एक समस्या है, जब तक वो इससे ठीक नहीं होने लगीं।

बेलिंडा रायगियर ने कहा कि ठीक होने के बाद उन्हें इसका एहसास हुआ कि उनके जीवन में पहले कभी कोई हादसा हुआ था, जिसके कारण उन्हें ये समस्या आई थी। उन्होंने कहा कि वो इसकी गिनती ही भूल गई हैं कि वो कितने पुरुषों के साथ सो चुकी हैं, लेकिन ये 700 से अधिक ही होगा। उन्होंने कहा कि अब भी उनके अंदर तीव्र ‘सेक्स ड्राइव’ है और उन्हें इसे लेकर कोई शर्मिंदगी नहीं। उन्होंने कहा कि पुरुषों की अच्छी बात ये है कि वो वही कहते हैं, जो वो सुनना चाहती हैं।

उनके मुताबिक, इस समस्या का सेक्स से ज्यादा इस बात से लेनादेना था कि उनकी तारीफ़ हो और उन्हें सबसे प्रमुखता मिले। उन्होंने कहा कि समाज सेक्स का इस्तेमाल गलत चीजें के लिए कर रहा है। उन्होंने कहा कि वो फिर से सेक्स करेंगी, लेकिन अब जिसके साथ कनेक्शन होगा उससे ही। अब बेलिंडा रायगियर खुद को ‘लव गुरु’ कहलाना पसंद करती हैं। वो इंस्टाग्राम पर अक्सर सक्रिय रहती हैं, जहाँ उनके 9800 से भी अधिक फॉलोवर्स हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -