Thursday, May 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी जज ने घर बुला रेप भी किया, बहन से 15 लाख के जेवर...

पाकिस्तानी जज ने घर बुला रेप भी किया, बहन से 15 लाख के जेवर भी ले लिए: सस्पेंड हुआ, गिरफ्तार भी

पीड़िता जब जज के आवास पर पहुँची, तब उसने रुपए वापस करने के लिए यौन संबंध बनाने को कहा। जब वह इसके लिए नहीं मानी तो जज ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके रुपए भी नहीं लौटाए।

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के लोअर दीर जिले से शुक्रवार (26 नवंबर 2021) को एक महिला का बलात्कार करने के आरोप में सिविल जज को गिरफ्तार किया गया है। डॉन डॉट कॉम के मुताबिक, गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए लोअर दीर के जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) इरफानुल्ला खान ने बताया कि पीड़िता को निचली अदालत के सीनियर सिविल जज जमशेद कुंडी के सरकारी आवास से बरामद किया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेशावर हाई कोर्ट (पीएचसी) ने सिविल जज को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें पुलिस हिरासत में एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

पीड़िता की शिकायत के बाद गुरुवार (25 नवंबर 2021) रात बलामबत थाने में न्यायाधीश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। कुंडी पर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा-376 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पेशावर की रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जज ने तीन महीने पहले उसकी बहन को नौकरी दिलाने के बहाने उससे 15 लाख रुपए माँगे थे, लेकिन उसके पास इतनी राशि नहीं थी, इसलिए उसने आरोपित को 15 लाख रुपए की कीमत के सोने के दो हार, चूड़ियाँ और झुमके दिए थे।

शिकायत के अनुसार, जज कुंडी ने उसे 25 नवंबर, 2021 की सुबह फोन किया और कहा कि वह उसकी बहन को नौकरी नहीं दिला सका है। उसने पीड़िता से लोअर दीर के बलामबत इलाके में अपने घर आने के लिए कहा, ताकि वह उसके पैसे वापस कर सके। महिला जब जज के सरकारी आवास पर पहुँची, तब उसने रुपए वापस करने के लिए पीड़िता को यौन संबंध बनाने के लिए कहा। जब वह इसके लिए नहीं मानी तो कुंडी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके रुपए भी नहीं लौटाए। इसके बाद पीड़िता ने जज के खिलाफ थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

डीपीओ खान ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया है। वहीं बलामबत पुलिस स्टेशन में तैनात एक अन्य अधिकारी ने डॉन डॉट कॉम को बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि की है कि शिकायतकर्ता के साथ बलात्कार किया गया था और मामले की आगे की जाँच जारी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -