Wednesday, September 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकुरान का पाठ पढ़ 33 साल की गर्लफ्रेंड को 60 साल का डॉक्टर देता...

कुरान का पाठ पढ़ 33 साल की गर्लफ्रेंड को 60 साल का डॉक्टर देता था जहरीला इंजेक्शन, छाती में घुसा दिया था ट्यूब

वीडियो में देखा जा सकता है कि जहाँ एक तरफ डॉक्टर होस्साम मेटवल्ली कुरानशरीफ का पाठ कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अपनी गर्लफ्रेंड की छाती में ट्यूब लगा कर उसके शरीर में ड्रग्स डाल रहा है।

इंग्लैंड के साउथ यॉर्कशायर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहाँ एक डॉक्टर ने एक कथित इस्लामी रस्म की प्रक्रिया अपनाते हुए अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने की कोशिश की। 60 वर्षीय डॉक्टर होस्साम मेटवल्ली को जेल भेज दिया गया है। ये घटना शेफील्ड की है, जहाँ के क्राउन कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया। ‘इस्लामी रस्म’ अपनाते हुए उसने अपनी 33 वर्षीय गर्लफ्रेंड केली विल्सन को सैकड़ों बार जहरीला इंजेक्शन दिया।

डॉक्टर की इस कथित इस्लामी ‘झाड़-फूँक’ के कारण उसकी गर्लफ्रेंड के शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया। डॉक्टर इस सम्बन्ध में यूट्यूब पर वीडियोज देखता था और फिर उन्हें जो प्रक्रिया बताई जाती थी, उसे अपनी गर्लफ्रेंड पर आजमाता था। इसी तरह उसने ऐसी कई रस्में की और इंजेक्शन के माध्यम से खतरनाक पदार्थ अपनी गर्लफ्रेंड के शरीर में डालता रहा। उसके घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए हैं।

इनमें से कई तो खतरनाक व जहरीले ड्रग्स भी हैं। वरिष्ठ जज जेरेमी रिचर्डसन ने कहा कि ये उनके 41 साल के करियर का सबसे अजीबोगरीब मामला है। डॉक्टर ने लगभग 4 वर्षों तक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा किया था। इस दौरान उसने 200 वीडियोज रिकॉर्ड किए, जिन्हें कोर्ट में जूरी को भी दिखाया गया। उत्तर-पूर्वी लिंकनशायर के ग्रिम्स्बी नामक इलाके में स्थित अपने घर में उसने ये ‘इस्लामी झाड़-फूँक’ की।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जहाँ एक तरफ डॉक्टर होस्साम मेटवल्ली कुरानशरीफ का पाठ कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अपनी गर्लफ्रेंड की छाती में ट्यूब लगा कर उसके शरीर में ड्रग्स डाल रहा है। इस दौरान उसे इस्लाम की ‘रुक़्या रस्म’ के तहत गर्लफ्रेंड का झाड़-फूँक किया। इसके तहत सफ़ेद ग्लव्स पहले मौलवियों को मरीज के सिर पर हाथ रख कर कुरान पढ़ते हुए देखा जा सकता है।

इससे जीन वगैरह भगाने व रोग नाश करने के दावे किए जाते रहे हैं। साथ ही ‘रूह के शुद्धिकरण के लिए’ शहद व पानी का इस्तेमाल किया जाता है। चूँकि ये वीडियोज व्यथित करने वाले थे, इसीलिए जूरी को पहले ही इसके बारे में बता दिया गया था और फिर दिखाया गया था। कुछ वीडियोज में तो केली विल्सन को बिस्तर से बाँध कर या बाथरूम में ले जाकर एक इलेक्ट्रॉनिक यंत्र से उसके भीतर केमिकल डालते हुए देखा जा सकता है।

एक वीडियो में केली डॉक्टर से ये पूछती नजर आ रही हैं कि क्या उसने उनके साथ बलात्कार किया है? डॉक्टर का कहना है कि अपनी गर्लफ्रेंड के शरीर पर आए बुरे जिन्न को भगाने के लिए वो ऐसा कर रहा था। आरोपित डॉक्टर मूल रूप से इटली का रहने वाला है। केली विल्सन का अब भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वो एक अस्पताल में एनेस्थीसिया के डॉक्टर के रूप में कार्यरत था। अब उसे जेल भेज दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

60 साल में भारत में 5 गुना हुए मुस्लिम, आज भी बच्चे पैदा करने की रफ्तार सबसे तेज: अमेरिकी थिंक टैंक ने भी किया...

अध्ययन के अनुसार 1951 से 2011 के बीच भारत की आबादी तिगुनी हुई। लेकिन इसी दौरान मुस्लिमों की आबादी 5 गुना हो गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,707FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe