Saturday, May 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयरेस्टॉरेंट में घुस कर ब्यूटी क्वीन को मारी गोली, जान देकर चुकानी पड़ी इंस्टाग्राम...

रेस्टॉरेंट में घुस कर ब्यूटी क्वीन को मारी गोली, जान देकर चुकानी पड़ी इंस्टाग्राम पर लोकेशन अपडेट करने की कीमत: दुर्दांत तस्कर से था प्रेम संबंध

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अचानक हुए हमले से रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच जाती है। कुछ ही देर में हमलावर भाग निकले।

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और इक्वाडोर की ब्यूटी क्वीन की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मृतका का नाम पर्रागा गोयबुरो है जिनका पूर्व में रिलेशन 2022 में मारे जा चुके एक दुर्दांत गैंगस्टर से बताया जा रहा है। पर्रागा गोयबुरो पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लग चुके हैं। मिस इक्वाडोर प्रतियोगिता में भाग ले चुकीं 23 वर्षीया पर्रागा गोयबुरो की हत्या क्वेवेदो शहर के एक रेस्टॉरेंट में हुई। मृतका की इंस्टाग्राम पोस्ट ने कातिलों को उनकी लोकेशन बताई। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। घटना रविवार (28 अप्रैल, 2024) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इक्वाडोर की 23 वर्षीया मॉडल पर्रागा गोयबुरो 28 अप्रैल को क्वेवेदो शहर में मौजूद थीं। यहाँ दोपहर वो एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुँची थीं। रेस्टोरेंट में पहुँचने के दौरान उन्होंने अपनी लोकेशन ऑन की। यहाँ से पर्रागा गोयबुरो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दीं। पर्रागा गोयबुरो रेस्टोरेंट में किसी से बात कर रहीं थीं। इसी दौरान 2 बंदूकधारी हमलावर रेस्टोरेंट में घुसे। उन्होंने पर्रागा गोयबुरो पर निशाना साध कर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसानी शुरू कर दीं।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अचानक हुए हमले से रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच जाती है। कुछ ही देर में हमलावर भाग निकले। गोली लगने से बुरी तरह से घायल पर्रागा गोयबुरो जमीन में गिर पड़ीं। उनका काफी खून फर्श पर बह गया। उनको अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गोलीबारी में पर्रागा गोयबुरो से बात कर रहा व्यक्ति भी घायल हो जाता है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले की जाँच कर रही पुलिस प्रथम दृष्टया यह मान कर चल रही है कि कातिलों को पर्रागा गोयबुरो की लोकेशन उनके सोशल मीडिया हैंडल से मिली होगी।

फिलहाल अभी तक इक्वाडोर की पुलिस किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हत्या की वजह का भी पता नहीं चल पाया है। पर्रागा गोयबुरो इक्वाडोर की ब्यूटी क्वीन होने के साथ वहाँ की प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी मानी जाती हैं। पर्रागा गोयबुरो का इक्वाडोर के कुख्यात तस्कर लिएंड्रो नोरेरो से अफेयर भी था। साल 2022 में जेल एक अंदर हुई एक हिंसा में लिएंड्रो नोरेरो की हत्या हो गई थी।

इसके अलावा पर्रागा गोयबुरो पर पूर्व में भ्रष्टाचार का भी आरोप लग चुका है। जाँच में यह आरोप संगठित अपराध से जुड़े पाए गए थे। हत्याकांड की जाँच कर रही पुलिस इन सभी पहलुओं का भी परीक्षण कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

OBC आरक्षण में मुस्लिम घुसपैठ पर कलकत्ता हाई कोर्ट का फैसला देश की आँख खोलने वाला: PM मोदी ने कहा – मेहनती विपक्षी संसद...

पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए मेरे देश की 140 करोड़ जनता साकार ईश्वर का रूप है। सरकार और राजनीति दलों को जनता प्रति उत्तरदायी होना चाहिए।

SFI के गुंडों के बीच अवैध संबंध, ड्रग्स बिजनेस… जिस महिला प्रिंसिपल ने उठाई आवाज, केरल सरकार ने उनका पैसा-पोस्ट सब छीना, हाई कोर्ट...

कागरगोड कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ रेमा एम ने कहा था कि उन्होंने छात्र-छात्राओं को शारीरिक संबंध बनाते देखा है और वो कैंपस में ड्रग्स भी इस्तेमाल करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -